logo-image

'Bigg Boss': कमाल की कंटेस्टेंट्स लिस्ट जारी, जानिये कौन हैं शो का हिस्सा

हर साल की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट्स को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे देश के सबसे फेमस रिएलिटी शो के 10 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी हो चुकी है। लेकिन यह लिस्ट कलर्स की तरफ से नहीं, बल्कि कमाल की तरफ से जारी की गई है। जी हां, वही कमाल राशिद खान जो कभी 'बिग बॉस' का हिस्सा रहे और अपने बयानों को लेकर अकसर मीडिया का हिस्सा बना रहते हैं। कमाल का दावा है कि उनकी जारी 6 सेलेब्रिटी और 14 आम लोगों की लिस्ट निश्चित तौर पर शो का हिस्सा हिस्सा होगी।

Updated on: 16 Oct 2016, 10:19 PM

नई दिल्ली:

हर साल की तरह इस बार भी 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट्स को लेकर लोगों में काफी उत्साह है। 16 अक्टूबर से शुरू हो रहे देश के सबसे फेमस रिएलिटी शो के 10 कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी हो चुकी है। लेकिन यह लिस्ट कलर्स की तरफ से नहीं, बल्कि कमाल की तरफ से जारी की गई है। जी हां, वही कमाल राशिद खान जो कभी 'बिग बॉस' का हिस्सा रहे और अपने बयानों को लेकर अकसर मीडिया का हिस्सा बना रहते हैं। कमाल का दावा है कि उनकी जारी 6 सेलेब्रिटी और 14 आम लोगों की लिस्ट निश्चित तौर पर शो का हिस्सा होगी।

आपको बता दें कि केआरके ने ट्विटर पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्होंने कलर्स के सीईओ राज नायक से मुलाकात की है, जिन्होंने उन्हें चुनौती दी है कि वह बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी करके दिखाएं।

केआरके ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है कि यह है बिग बॉस 10 के प्रतिभागियों की फाइनल लिस्ट। हम इस बात की पुष्टि नहीं कर रहे हैं कि यह प्रतिभागी शो में होंगे या नहीं, लेकिन क्योंकि केआरके के मुताबिक यही फाइनल कैडिडेट्स होंगे, तो चलिए आपको बता दते हैं कि केआरके की यह फाइनल लिस्ट क्या है।

 

गौरव चोपड़ा
गौरव चोपड़ा

गौरव छोटे पर्दे का एक मशहूर चेहरा है और उन्हें हम डांस रिएलिटी शो नच बलिए और जरा नच के दिखा में देख चुके हैं।

करण मेहरा
करण मेहरा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के पुराने नैतिक (करण मेहरा) भी इस साल 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट की लिस्ट में है।

एमटीवी की वीजे बानी
एमटीवी की वीजे बानी

एमटीवी के चर्चित शो रोडीज का लंबे वक्त तक हिस्सा रही यह बानी चंडीगढ़ से है। बानी अपनी हाजिर जवाबी के अलावा अपने शानदार टैटूज और मस्कुलर फिजीक के लिए मशहूर हैं।

राहुल देव
राहुल देव

अभिनेता और पूर्व मॉडल राहुल देव कई साउथ इंडियन और बॉलीवुड फिल्मों में विलेन के तौर पर देखे जा चुके हैं। ये भी इस 10 वें सीजन का हिस्सा होंगे।

टीवी स्टार रोहन मेहरा
टीवी स्टार रोहन मेहरा

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के रोहन (नक्ष) भी इस बार शो में दिखाई पड़ेंगे।