logo-image

#MeToo: 'राधा क्यों गोरी..' के निर्माताओं ने विक्की सिडाना से तोड़ा नाता

'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' के निर्माताओं ने कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिडाना से नाता तोड़ लिया है। उन पर अभिनेत्री कृतिका शर्मा ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं।

Updated on: 25 Oct 2018, 06:13 AM

मुंबई:

'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' के निर्माताओं ने कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिडाना से नाता तोड़ लिया है। उन पर अभिनेत्री कृतिका शर्मा ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री कृतिका ने विक्की सिडाना पर वर्ष 2013 में उनके साथ दुष्कर्म करने के प्रयास का आरोप लगाया है।

कई रपटों के मुताबिक, उन्होंने महाराष्ट्र सरकार के गृह मंत्रालय में एक आधिकारिक शिकायत दायर की है।

'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' के स्टूडियो 5 एलिमेंट्स ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा कि जब तक मामले की जांच पूरी तरह नहीं हो जाती, तबतक वह पूरी तरह से सिडाना से खुद को दूर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: हेमा मालिनी की बेटी को डेट कर चुके हैं रणवीर सिंह, दीपिका से पहले इनसे रहा अफेयर

बयान के मुताबिक, 'स्टूडियो 5 एलिमेंट्स महिलाओं के लिए एक सुरक्षित, स्वस्थ और शांतिपूर्ण वातावरण बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। हम दृढ़ता से मानते हैं कि दुर्व्यवहार के दोषी पाए गए किसी भी व्यक्ति को दंडित किया जाना चाहिए।'

बयान के मुताबिक, 'एक प्रोडक्शन हाउस होने के नाते, हम 'मी टू' आंदोलन के साथ हैं और हमने किसी भी अपराधी के साथ काम नहीं करने का निर्णय लिया है। विक्की सिडाना के साथ हमारा सहयोग जांच पूरी होने तक निलंबित रहेगा।'

ये भी पढ़ें: New Song: 'सुरैय्या' बनीं कैटरीना कैफ की अदाओं के दीवाने हुए 'ठग' आमिर खान

फिल्म में अभिनेत्री लुलिया वंतूर भगवान कृष्ण की शिष्या के रूप में दिखेंगी। इसका निर्देशन प्रेम आर सोनी कर रहे हैं।