logo-image

धमाकेदार एक्शन के साथ शुरू हुआ 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 9', कॉमेडियन भारती ने किया प्रेग्नेंट होने का खुलासा!

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की अर्जेंटीना में धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. 5 जनवरी को कलर्स चैनल पर शो का पहला एपिसोड दिखाया गया.

Updated on: 06 Jan 2019, 02:12 PM

मुंबई:

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 (Khatron Ke Khiladi 9) की अर्जेंटीना में धमाकेदार शुरुआत हो चुकी है. 5 जनवरी को कलर्स चैनल पर शो का पहला एपिसोड दिखाया गया. हैरानी की बात यह थी कि कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) ने शो के दौरान ही अपने प्रेग्नेंट होने का खुलासा कर दिया!

'खतरों के खिलाड़ी' के नए सीजन में कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिम्बाचिया, 'बिग बॉस 11' में मास्टरमाइंड से मशहूर हुए विकास गुप्ता, 'बिग बॉस 12' के सेकंड रनरअप श्रीसंत, जैन इमाम, रिद्धिमा पंडित, 'दिल से दिल तक' फेम जैस्मिन भसीन, डांसर पुनीत पाठक, 'बालिका वधु' में छोटी आनंदी का किरदार निभाने वाली अविका गौर, सिंगर-होस्ट आदित्य नारायण और एक्टर अली गोनी कंटेस्टेंट्स हैं.

ये भी पढ़ें: एक.. दो नहीं.. इस साल रिलीज होंगी अक्षय कुमार की 5 फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर यूं मचाएंगे धमाल

इस बार भी शो को मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं. उन्होंने हेलिकॉप्टर से धमाकेदार एंट्री की और इसके बाद कंटेस्टेंट्स को खतरनाक स्टंट्स देकर टॉर्चर करना शुरू किया.

रोहित शेट्टी ने जैसे ही सभी को खतरनाक स्टंट्स के बारे में बताना शुरू किया, वैसे ही भारती डर की वजह से बोल पड़ी कि उनकी अभी-अभी रिपोर्ट आई है कि वो प्रेग्नेंट हैं. भारती का मजाक सुनकर सभी का हंस-हंसकर बुरा हाल हो गया.

बता दें कि शो में भारती अपनी कॉमेडी का भी तड़का लगाती नजर आएंगी.