logo-image

Khatron Ke Khiladi 9 का कौन होगा विनर, लीक हुआ नाम, यहां पढ़ें पूरी खबर

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 9वां सीजन (Khatron Ke Khiladi 9) सुपरहिट जा रहा है. यह शो टीआरपी की लिस्ट में भी नंबर वन पर अपनी जगह बनाए हुए है. जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर चल रही है.

Updated on: 20 Feb 2019, 09:39 AM

मुंबई:

स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का 9वां सीजन (Khatron Ke Khiladi 9) सुपरहिट जा रहा है. यह शो टीआरपी की लिस्ट में भी नंबर वन पर अपनी जगह बनाए हुए है. जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे कंटेस्टेंट्स के बीच कांटे की टक्कर चल रही है. इस बीच विनर का नाम लीक होने की खबर भी सामने आ रही है.

जी हां, तमाम रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि इस बार डांसर और कोरियाग्राफर पुनीत जे. पाठक (Punit J Pathak) 'खतरों के खिलाड़ी 9' के विनर बनेंगे. फाइनल एपिसोड की शूटिंग अर्जेंटिना में पूरी हो चुकी है. हर बार की तरह इस बार भी शो का आखिरी एपिसोड रोहित शेट्टी खुद बनाएंगे.

ये भी पढ़ें: 5 दिन में ही 100 करोड़ के करीब पहुंची #GullyBoy, रणवीर-आलिया की फिल्म ने तोड़े कई रिकॉर्ड्स

खबरों की मानें तो आने वाले एपिसोड्स में दिखाया जाएगा कि पुनीत, रिद्धिमा पंडित और आदित्य नारायण एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देते हुए फाइनल तक पहुंच जाएंगे. इसके बाद तीनों खतरनाक स्टंट्स करेंगे और आखिर में पुनीत बाजी मार लेंगे.

बता दें कि पिछले सीजन में हिना खान और शांतनु माहेश्वरी के बीच कांटे की टक्कर हुई थी, जिसके बाद डांसर और एक्टर शांतनु ने स्टंट कंप्लीट कर विनर का खिताब अपने नाम कर लिया था.