'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के डॉ हाथी की हार्टअटैक से हुई मौत, मोटापे से थे परेशान

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवी कुमार आज़ाद का निधन हो गया है। आज महाराष्ट्र के मीरा रोड वॉकहार्ट हॉस्पिटल में हार्टअटैक से निधन हो गया है।

  |   Updated On : July 09, 2018 02:48 PM
कवी कुमार आज़ाद (फाइल फोटो)

कवी कुमार आज़ाद (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में डॉ हंसराज हाथी का किरदार निभाने वाले कवि कुमार आज़ाद का निधन हो गया है। आज महाराष्ट्र के मीरा रोड के वॉकहार्ट हॉस्पिटल में हार्टअटैक से उनका निधन हुआ।

उनके निधन की जानकारी आर जे आलोक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर की।

तारक मेहता के शो के निर्माता असित कुमार मोदी ने आईएएनएस से कहा, 'हम अपने वरिष्ठ अभिनेता कवि कुमार आजाद के निधन की सूचना देते हुए बहुत दुख हो रहा है। वह तारक मेहता में डॉक्टर हाथी का किरदार निभा रहे थे। उनका निधन आज सुबह दिल का दौरा पड़ने की वजह से हुआ।'

मोदी ने कहा, 'वह एक बेहतर अभिनेता और एक बहुत ही सकारात्मक व्यक्ति थे। वह वास्तव में शो से प्यार करते थे और अपनी तबियत नहीं ठीक होने के बाद भी हमेशा शूटिंग के लिए आए। उन्होंने आज सुबह फोन कर कहा था कि वह ठीक नहीं है और शूट के लिए आने में असमर्थ हैं। इसके बाद हमें यह खबर मिली कि वह गुजर गए। हम सब कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं।'

खबर मिलने के बाद उनके फैन्स काफी उदास हैं और शोक प्रकट कर रहे हैं। कुमार आज़ाद ने आमिर खान की मेला और परेश रावल के साथ फंटूश जैसी फिल्मों में भी कम किया था।

बता दें क‍ि वो लंबे समय से अपने वजन को लेकर परेशान थे। उनका वजन 215 क‍िलो था और वो इसके ल‍िए तमाम तरह के इलाज करा रहे थे। 

कवि कुमार आजाद कविताएं लिखने के भी शौकीन थे। जब भी उन्हें वक्त मिलता था वो कविताएं लिखा करते थे। बच्चे उन्हें बहुत पसंद करते थे। अभी कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा था, 'किसी ने कहा है कल हो न हो, मैं कहता हूं पल हो न हो। हर लम्हा जियो।' 

इसे भी पढ़ें: शोनाली बोस की 'द स्काई इस पिंक' में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

First Published: Monday, July 09, 2018 01:59 PM

RELATED TAG: Tarak Mehta Ka Ulta Chashma, Doctor Hansraj Hathi, Kavi Kumar Azad,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो