KBC-9 को मिली पहली करोड़पति, जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने जीते 1 करोड़ रुपये

'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 9 शो को उसका पहला करोड़पति मिल गया है। जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है।

  |   Updated On : September 29, 2017 09:09 PM
KBC 9 के होस्ट अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

KBC 9 के होस्ट अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:  

मशहूर टीवी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति' सीजन 9 लांच होने के बाद से ही का टीआरपी चार्ट्स में टॉप पर बना हुआ है। लेकिन अब अमिताभ बच्चन के इस शो को उसकी पहली करोड़पति मिल गई है।

ख़बरों के मुताबिक जमशेदपुर की अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रुपये की धनराशि जीत ली है। इस तरह वह इस सीजन की पहली करोड़पति बन गई हैं।

एक करोड़ रु. जीतते ही अनामिका और उनकी मां भावुक हो गयी। वहीं अमिताभ बच्चन ने सेट पर इस तरह खुशी मनाई की सब देखते ही रह गए। अमिताभ बच्चन का यह रूप पहली बार देखा गया है।

सेट पर मौजूद सूत्रों ने बताया कि जब अनामिका मजूमदार ने एक करोड़ रु. जीते तो अमिताभ चिल्ला पड़े और उन्होंने कहा कि आप इस शो की पहली करोड़पति बन गई हैं।

इस एपिसोड में अनामिका 7 करोड़ के सवाल तक पहुंच गई थीं और अपनी सारी लाइफलाइन खो चुकी थीं। मगर उन्होंने ज्यादा रिस्क न लेते हुए क्विट करना ही ठीक समझा और एक करोड़ की धनराशि जीती।

KBC 9: अमिताभ बच्चन के सामने हॉट सीट पर बैठेंगी बैडमिंटन स्टार पी वी सिंधु

बता दें कि अनामिका दो बच्चों की मां हैं और पेशे से एक सोशल वर्कर हैं। वह फेथ इन इंडिया नाम से एक एनजीओ चलाती हैं। जीती गई धनराशि का वह क्या करेंगी? इस सवाल के जवाब भी उन्होंने बताया कि वह अपनी इस धनराशि का इस्तेमाल अपने एनजीओ को आगे बढ़ाने में करेंगी। इसके जरिये वह झारखंड के ग्रामीण क्षेत्रों में जाकर काम करने का मकसद पूरा करेंगी।

केबीसी के इस सीजन को ऑन एयर हुए लगभग एक महीना हो चुका है, अब तक कोई भी प्रतिभागी करोड़पति नहीं बन सका था।

सोहा अली खान ने दिया बेटी को जन्म, पापा कुणाल ने कुछ यूं जाहिर की खुशी

First Published: Friday, September 29, 2017 04:35 PM

RELATED TAG: Kaun Banega Crorepati 9, Amitabh Bachchan, Anamika Mazumdar, Jamshedpur, Kbc 9,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो