logo-image

कसौटी जिंदगी की 2: कहानी में आने वाला है दिलचस्प ट्विस्ट, क्या आपने देखा ये नया प्रोमो?

एकता कपूर के नए सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस शो को दिलचस्प बनाने के लिए कहानी में कोई न कोई ट्विस्ट आता रहता है।

Updated on: 18 Nov 2018, 08:29 PM

मुंबई:

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के नए सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। इस शो को दिलचस्प बनाने के लिए कहानी में कोई न कोई ट्विस्ट आता रहता है। जैसा कि आपको पता है कि बहुत जल्द नवीन बाबू और प्रेरणा की शादी होने वाली है और इसे रोकने के लिए अनुराग बासु पूरा जोर लगा रहा है।

वहीं, दूसरी तरफ इस शादी को रोकते-रोकते अनुराग और प्रेरणा एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं। स्टार प्लस ने एक नया प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे धीरे-धीरे दोनों को अपने प्यार का अहसास होता है, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी होती है।

ये भी पढ़ें: सैफ की फिल्मों के खराब प्रदर्शन पर बेटी सारा अली खान ने दिया ऐसा जवाब की दंग रह जाएंगे आप

गौरतलब है कि बीते एपिसोड में दिखाया गया कि नवीन बाबू से बदला लेने के लिए प्रोमिता नाम की महिला कोलकाता आती है और इत्तेफाक से उसकी मुलाकात अनुराग और प्रेरणा से हो जाती है।

वहीं, दूसरी तरफ नवीन को भी प्रोमिता के कोलकाता आने की खबर हो जाती है। अब आगे आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि आखिर अनुराग यह शादी होने से रोक पाएगा या नहीं।