logo-image

Kasautii Zindagii Kay 2 : अनुराग की पहली पत्नी बनकर 'बासु हाउस' पहुंची प्रेरणा, क्या प्रेग्नेंसी का करेगी खुलासा?

अब प्रेरणा 'बासु हाउस' पहुंच गई हैं, अनुराग की पहली पत्नी बनकर....

Updated on: 07 Mar 2019, 03:25 PM

मुंबई:

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' की कहानी में एक के बाद एक जबरदस्त ट्विस्ट आ रहे हैं. पहले तो अनुराग (पार्थ समथान) और कोमोलिका (हिना खान) की शादी हो गई. फिर प्रेरणा शर्मा (एरिका फर्नांडिस) की प्रेग्नेंट होने की खबर ने सभी को चौंका दिया. अब प्रेरणा 'बासु हाउस' पहुंच गई हैं, अनुराग की पहली पत्नी बनकर....

जी हां, हैरान होने की जरूरत नहीं है. दरअसल, प्रेरणा की मां ने उसे समझाया कि उसे अपने हक के लिए किसी से भीख मांगने की जरूरत नहीं है, बल्कि उसे लड़ना चाहिए. बस प्रेरणा ने फैसला कर लिया कि वह अपने और बच्चे के लिए अनुराग व उसके परिवार से लड़ेगी.

ये भी पढ़ें: Video: आम्रपाली दुबे ने की जिद, कहा- हमका समोसा खिलाई द ओ सइयां

यही वजह है कि प्रेरणा अपना सारा सामना लेकर अनुराग के घर पहुंच जाती है. उसे देखकर सभी लोग हैरान रह जाते हैं. प्रेरणा, अनुराग को उसका वादा याद दिलाती है कि उसने सिंदूर को हाथ में रखकर कसम खाई थी कि वह किसी भी हाल में हमेशा प्रेरणा का साथ देगा.

इस बीच कोमोलिका से लेकर अनुराग की मां मोहिनी और बहन निवेदिता प्रेरणा को टोकती हैं कि वह ऐसा बर्ताव क्यों कर रही है. इस पर प्रेरणा, निवेदिता की जमकर बेइज्जती करती है.

फिर प्रेरणा, अनुराग को भी खूब खरी-खोटी सुनाती है. इस बीच प्रेरणा और कोमोलिका के बीच भी खूब लड़ाई होती है. तभी प्रेरणा बताती है कि वह अनुराग की पत्नी है, जिसे सुनकर सभी दंग रह जाते हैं.

प्रेरणा कहती है कि वह अनुराग की पहली पत्नी है. इस बीच निवेदिता प्रेरणा पर हाथ उठा देती है, लेकिन प्रेरणा का नया अवतार देख सभी चौंक जाते हैं. तभी मोहिनी कहती है कि वह एक सबूत दिखाकर उसकी गलतफहमी दूर कर देगी.

निवेदिता एलबम लेने जाती है. तभी उसका पति अनुपम उसे रोकने की कोशिश करता है, लेकिन वह नहीं सुनती है. निवेदिता और मोहिनी मिलकर अनुराग और कोमोलिका की शादी और रिसेप्शन की फोटोज दिखाती हैं और बताती हैं कि दोनों की शादी पूरी दुनिया के सामने हुई है.

ये भी पढ़ें: Video: नोटबुक का दूसरा लव सॉन्ग 'लैला' हुआ रिलीज, इमोशनल करती है लवस्टोरी

मोहिनी प्रेरणा से पूछती है कि क्या उसके पास कोई सबूत है कि उसकी और अनुराग की शादी हुई है तो प्रेरणा उन्हें भी खूब करारा जवाब देती है. वह कहती है कि मेरी मांग में अनुराग के नाम का सिंदूर है, इससे बड़ा क्या सबूत चाहिए.

अब क्या प्रेरणा अपनी प्रेग्नेंसी की खबर अनुराग या उसके घरवालों को बताएगी या फिर कहानी में कोई और ट्विस्ट आने वाला है. यह अगले एपिसोड में ही पता चलेगा.