logo-image

'कसौटी जिंदगी की 2' में हिना खान नहीं, ये एक्ट्रेस बनेगी कोमोलिका, एकता कपूर ने शेयर की फोटो

कुछ दिन पहले ही 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो रिलीज किया गया था। यह शो अगले महीने यानी 10 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा।

Updated on: 15 Aug 2018, 12:24 AM

मुंबई:

इतने दिनों से कयास लगाए जा रहे थे कि 'कसौटी जिंदगी की 2' में नेगेटिव किरदार 'कोमोलिका' का रोल टीवी एक्ट्रेस हिना खान निभाएंगी, लेकिन प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जो इशारा कर रही है कि हिना नहीं, बल्कि कोई और यह रोल प्ले करेगा।

दरअसल, एकता कपूर ने जो फोटो शेयर की है, उसमें पॉपुलर टीवी स्टार क्रिस्टल डिसूजा और अंकिता भार्गव के साथ 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का किरदार निभा चुकीं उर्वशी ढोलकिया भी दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें: तीन महीने बाद इटली में सात फेरे लेंगे दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, इस एक्टर ने कर दिया कंफर्म

एकता ने फोटो कैप्शन में लिखा है, 'अपने गैंग से नए जेनेरेशन की सबसे बुरी लड़की (कोमोलिका) के किरदार को बनाने में टिप्स लेते हुए। अब एकता इस कैप्शन और तस्वीर के जरिए क्या इशारा करना चाह रही हैं, इसका अंदाजा तो आसानी से लगाया जा सकता है। हालांकि, अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

ये भी पढ़ें: जॉनी लीवर के बेटे जेसी की फोटो हुई वायरल, 6 पैक एब्स के साथ बॉलीवुड डेब्यू को हैं तैयार

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही 'कसौटी जिंदगी की 2' का प्रोमो रिलीज किया गया था। दर्शकों को बेसब्री से इस सीरियल के शुरू होने का इंतजार है। यह शो अगले महीने यानी 10 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे आएगा।