logo-image

Kasautii Zindagii Kay 2 के 'अनुराग बसु' के घर आई नन्ही परी, देखें ये Cute Photo

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) की लोकप्रियता धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. हिना खान (Hina Khan) की कोमोलिका (Komolika) के रूप में एंट्री होने के बाद शो टीआरपी की लिस्ट में शामिल होने लगा है.

Updated on: 21 Jan 2019, 01:53 PM

मुंबई:

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' (Kasautii Zindagii Kay 2) की लोकप्रियता धीरे-धीरे बढ़ती जा रही है. हिना खान (Hina Khan) की कोमोलिका (Komolika) के रूप में एंट्री होने के बाद शो टीआरपी की लिस्ट में शामिल होने लगा है. इस बीच लीड रोल निभा रहे अनुराग बसु (Anurag Basu) यानि पार्थ समथान (Parth Samthaan) के घर एक नन्हा मेहमान आया है, जिसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है.

पार्थ ने बच्ची के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'और ये बेटी है... मेरे घर में नन्ही परी आई... मैं चाचा बन गया!'

ये भी पढ़ें: बेबो उड़ाएंगी बीजेपी की नींद, कांग्रेस के टिकट पर यहां से लड़ सकती हैं चुनाव

View this post on Instagram

And it’s a Girl 😁😘😘 Welcome to our family 🤗🤗#chachabangaya ... congratulations @pratikgpatil @purvpatil 🤗

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

बता दें कि 'कसौटी जिंदगी की 2' में अनुराग बसु का रोल निभाने के बाद पार्थ की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई. इस सीरियल के अलावा वह बहुत जल्द डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी नजर आएंगे.

'कसौटी जिंदगी की 2' सीरियल 2001 में आए 'कसौटी जिंदगी की' शो का दूसरा सीजन है. इसमें प्रेरणा (श्वेता तिवारी), अनुराग बसु (सीजेन खान) और मिस्टर बजाज (रॉनित रॉय) का अहम रोल था. ये किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है. इस सीरियल ने घर-घर में पॉपुलैरिटी बटोरी थी.

ये भी पढ़ें: विक्की कौशल की #UriTheSurgicalStrike ने तोड़ा कंगना रनौत की 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' का ये रिकॉर्ड

'कसौटी जिंदगी की 2' के लेटेस्ट एपिसोड की बात करें तो अनुराग और उसकी एक्स गर्लफ्रेंड मिष्का की सगाई होने वाली है. अनुराग की मां ने उसकी मर्जी जाने बिना ही इंगेजमेंट की घोषणा कर दी.

अब लेटेस्ट प्रोमो में दिखाया गया है कि अनुराग मिष्का को अंगूठी पहनाने ही जा रहा है, लेकिन वह अचानक रुक जाता है. अब क्या उसे अपने प्यार का अहसास हो गया है! क्या वह प्रेरणा को अंगूठी पहना देगा! यह सब जानने के लिए आपको 21 जनवरी के महाएपिसोड का इंतजार करना पड़ेगा.