logo-image

जस्टिन इन इंडिया: 'कॉफी विद करण' में नजर आ सकते हैं बीबर

बीबर मुंबई के अलावा, दिल्ली, जयपुर और आगरा का भी भ्रमण करेंगे। बता दें कि जस्टिन के मुंबई कॉन्सर्ट को लेकर जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं।

Updated on: 08 May 2017, 02:03 PM

मुंबई:

ग्रैमी पुरस्कार विजेता गायिक जस्टिन बीबर जल्द ही करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नजर आएंगे। बीबर अपने 'जस्टिन बीबर पर्पस टूर' के तहत पहली बार भारत आने वाले हैं। यह शो बुधवार को मुंबई में होने जा रहा है।

अगर सब कुछ सुनियोजित रहा तो करण जौहर अपने शो में बीबर से बात करते नजर आएंगे। गौरतलब है कि 'कॉफी विद करण' के पांच सीजन पूरे हो गए हैं। वह बीबर के साथ शो के छठे संस्करण का आगाज करेंगे।

ये भी पढ़ें: जस्टिन बीबर इन इंडिया: 13 साल के जस्टिन बीबर की पहली परफॉर्मेंस.. जीत लिया था ब्रिटनी स्पीयर्स का भी दिल (VIDEO)

एक सूत्र के मुताबिक, 'यह पहला मौका है, जब भारतीय शैली के चैट शो में बीबर जैसी स्तर की अंतर्राष्ट्रीय हस्ती दिखाई देगी।'

इन अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों के साथ शो कर चुके हैं बीबर

करण जौहर वैश्विक मंचों पर रिचर्ड गेरे, मारिया शारापोवा, ह्यूग जैकमैन, क्रिस्टिन लूबोटिन, मेरिल स्ट्रीप, रॉबर्ट डी नीरो और जॉर्ज क्लूनी जैसी अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों के साथ गुफ्तगू कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें: यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखा गया था जस्टिन बीबर का ये गाना...जानें 10 खास बातें

दिल्ली, आगरा और जयपुर में जाएंगे बीबर

बीबर मुंबई के अलावा, दिल्ली, जयपुर और आगरा का भी भ्रमण करेंगे। बता दें कि जस्टिन के मुंबई कॉन्सर्ट को लेकर जोरशोर से तैयारियां चल रही हैं। वहीं उनके फैंस काफी उत्सुक हैं। खबरों की मानें तो कॉन्सर्ट में करीब 45 हजार दर्शक आएंगे। वहीं जस्टिन की सुरक्षा को लेकर भी पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)