logo-image

Video: कपिल शर्मा ने दिया शादी का तीसरा रिसेप्शन, शामिल हुए कई दिग्गज

कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी की थी.

Updated on: 03 Feb 2019, 02:43 PM

नई दिल्ली:

कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा ने दिसंबर में अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ से शादी करने के बाद यहां एक रिसेप्शन की मेजबानी की. इसमें युवराज सिंह, सुरेश रैना, मीका सिंह, दलेर मेहंदी और सोहेल खान जैसी हस्तियों ने भाग लिया. कपिल ने सोशल मीडिया पर शनिवार को हुई पार्टी की एक तस्वीर साझा की. तस्वीर में नवविवाहित जोड़ा एथनिक वियर में नजर आया.

इस मौके पर कपिल ने सफेद ट्राउजर के साथ नीले रंग का बंदगला पहना था जबकि उनकी पत्नी गिन्नी नीले रंग की अनारकली में दिखीं. तस्वीर के साथ उन्होंने ट्वीट किया, "जश्न रुकने वाला नहीं है. आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है."

View this post on Instagram

KapilGinniDelhiReception ❤️ . #kapilsharma #yuvrajsingh #mikasingh #ginnichatrath #sohailkhan #kapilsharmashow

A post shared by dhoni7_kapilsharma9_fan (@dhoni7_kapilsharma9_fan) on

गायक मीका सिंह ने इस कार्यक्रम की एक वीडियो पोस्ट की, जिसमें वह कपिल और क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ बैठे नजर आए. गायिका हर्षदीप कौर ने भी कपिल और गिन्नी के शादी के रिसेप्शन से झलक साझा की. एक वीडियो में, वह कपिल और गायक दलेर मेहंदी के साथ 'मस्त कलंदर' गाती नजर आईं.

कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी की थी. वह इन दिनों ब्रेक के बाद फिर से 'द कपिल शर्मा शो' की मेजबानी कर रहे हैं. कपिल शर्मा के इस लाफ्टर शो को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं.

कपिल के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी शो का हिस्सा हैं.

बता दें कि कपिल के शो में रविवार को सिंगर नीति मोहन और उनके होने वाले पति निहार पांड्या मेहमान बनकर आएंगे. दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड रहे निहार, नीति से वैलेंटाइन डे यानि 14 फरवरी को शादी करेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)