'फैमिली टाइम विद कपिल' के नए एपिसोड नहीं हुए शूट, ऐसे विवादों में घिरे कपिल शर्मा

कपिल के दोस्त और 'फिरंगी' के निर्देशक राजीव ढींगरा ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस ने उनकी ऐसी हालत की है।

  |   Updated On : April 11, 2018 11:51 AM
कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

कपिल शर्मा (फाइल फोटो)

मुंबई :  

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों विवादों के बादशाह बन गए हैं। कभी ट्विटर पर भद्दी-भद्दी गालियां लिखने, एक जर्नलिस्ट को भी गालियां देने की वजह से तो कभी नए शो के बंद होने की खबरों के आने से... ऐसा लगता है कि कपिल के सितारे गर्दिश में हैं। दूसरी तरफ उनके दोस्त और 'फिरंगी' के निर्देशक राजीव ढींगरा ने भी नए खुलासे करते हुए दावा किया है कि एक्स गर्लफ्रेंड के कारण कपिल मानसिक तनाव में हैं। आइये जानते हैं कि सभी को हंसाने वाले कपिल के साथ आखिर क्या हो रहा है...

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, कपिल शर्मा सेट पर टाइम से नहीं पहुंच पाए, जिसकी वजह से उन्होंने अपना शेड्यूल मिस कर दिया। इस शो की एडवांस शूटिंग नहीं होने के कारण पिछले हफ्ते के वीकेंड पर कपिल का पुराना शो 'द कपिल शर्मा शो' का रिपीट टेलिकास्ट दिखाना पड़ा।

ये भी पढ़ें: दुल्हन बनीं कैटरीना कैफ! आखिर क्या है मामला?

कपिल का ऑडियो हुआ वायरल

कपिल का एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने एक जर्नलिस्ट को खूब गालियां दी। इसके लिए जब कपिल की आलोचना होने लगी तो टीवी इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने उनका सपोर्ट किया।

कपिल ने किए थे ट्विट्स

कपिल शर्मा ने ट्विटर पर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए ट्वीट किया था। पहले तो उन्होंने बताया कि उनका अकाउंट हैक हो गया था, लेकिन बाद में खुद कहा कि उन्होंने ही सारे ट्वीट्स किए हैं। इस पर कई लोगों ने सवाल उठाए थे कि आखिर कपिल ऐसा क्यों कर रहे हैं।

एक्स गर्लफ्रेंड के कारण मानसिक तनाव

कपिल के दोस्त और 'फिरंगी' के निर्देशक राजीव ढींगरा ने एक इंटरव्यू में खुलासा करते हुए कहा कि कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस ने उनकी ऐसी हालत की है। जैसे ही प्रीति को पता चला कि कपिल गर्लफ्रेंड गिन्नी से शादी करने जा रहे हैं, तभी उसने कपिल को बर्बाद करने की कसम खा ली थी।

इन कलाकारों ने किया सपोर्ट

कपिल से शो में 'बुआ' का किरदार निभाने वाली उपासना सिंह ने भी कपिल का सपोर्ट किया है। उनका कहना है कि लंबे समय से कपिल मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं। उन्हें शारीरिक परेशानियां भी हैं। ऐसे हालात में इंसान गलतियां करता है।

कपिल के प्रतिद्वंदी रहे कृष्णा अभिषेक का कहना है कि कपिल की फिल्में फ्लॉप होने की वजह से उनका बहुत पैसा डूबा है। नया शो भी उम्मीदों के मुताबिक नहीं चल रहा है। वह बुरे इंसान नहीं हैं।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर के साथ शो कर रहीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का कहना है कि कपिल ने गलती की है, लेकिन इसके पीछे जरूर कोई वजह होगी।

ये भी पढ़ें: महिलाओं की डबल ट्रैप स्पर्धा में श्रेयसी सिंह ने जीता गोल्ड

First Published: Wednesday, April 11, 2018 11:45 AM

RELATED TAG: Kapil Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो