logo-image

कपिल शर्मा ने 'स्पॉटबॉय' और उसके जर्नलिस्ट को भेजा कानूनी नोटिस, मांगा 100 करोड़ रुपये का हर्जाना

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल 'स्पॉटबॉय' और उसके जर्नलिस्ट विक्की लालवानी को कानूनी नोटिस भेजा है।

Updated on: 02 May 2018, 08:43 PM

मुंबई:

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एंटरटेनमेंट न्यूज पोर्टल 'स्पॉटबॉय' और उसके जर्नलिस्ट विक्की लालवानी को उनके अपमानजनक लेखों और उनके चरित्र हनन के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

इस नोटिस में कपिल शर्मा ने नोटिस मिलने के सात दिन के अंदर सार्वजनिक तौर पर बिना शर्त माफी मांगने की मांग की है। ऐसा नहीं करने पर 100 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है।

उन्होंने प्रकाशन से 'अपने खिलाफ अपमानजनक, निंदात्मक व अपमानजनक बयानों/खबरों/साक्षात्कारों का प्रसारण न करने' का आग्रह किया है। साथ ही उन्होंने प्रकाशन से मीडिया के सभी मंचों से सभी अपमानजनक लेख को तुरंत हटाने को कहा है।

कपिल के वकील तनवीर निजाम ने कानूनी नोटिस भेजे जाने की पुष्टि की और आईएएनएस से कहा, 'विक्की लालवानी के 'स्पॉटबॉय' पर लिखे लेखों में जानबूझकर मेरे मुवक्किल को बदनाम किया गया, हमने सात दिनों के भीतर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने के लिए कानूनी नोटिस भेजा है। ऐसा नहीं होने पर हम दोनों (संस्थान व पत्रकार) के खिलाफ आपराधिक प्रक्रिया शुरू करेंगे।'

और पढ़ें: जाह्नवी और ख़ुशी के साथ श्रीदेवी का नेशनल अवॉर्ड लेने पहुंचे बोनी कपूर

यह विवाद बीते महीने तब शुरू हुआ, जब कपिल द्वारा लालवानी को गाली दिए जाने के एक ऑडियो कॉल को सार्वजनिक किया गया।

नोटिस में कहा गया कि कपिल 'झूठे और ओछे, अपमानजनक निजी जानकारी' वाले लेखों से दुखी हैं। नोटिस के मुताबिक, ये लेख प्रशंसकों, उद्योग और दर्शकों की नजर में कपिल की छवि को खराब करने के लिए लालवानी और हास्य कलाकार की पूर्व मैनेजर/सहयोगी नीति और प्रीति सिमोज की मिलीभगत का नतीजा है।

और पढ़ें: जैकी चैन की बेटी सड़क पर सोने को मजबूर, लड़की से प्यार करने की मिली सज़ा!