logo-image

Viral Video: शादी के बाद कपिल शर्मा के टूटे दांत, हो गई बुरी हालत

हाल ही में कपिल ने अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन दिया था

Updated on: 05 Feb 2019, 05:50 PM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा शो से जबरदस्त वापसी की है. शो में एक के बाद करके कई स्टार्स मेहमान बनकर आ रहे हैं. जहां वो अपनी लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शो में आए गेस्ट से कपिल जमकर मस्ती करते नजर आते हैं. इन सबके अलावा कपिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. हाल ही में कपिल ने सिंगर मीका के साथ अपना एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस फनी वीडियो में कपिल और मीका के दांत टूट हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, कपिल और मीका का ये वीडियो ऐप के जरिए तैयार किया गया है. वीडियो में कपिल कहते हैं कि हम बूढ़े हो गए हैं और हंसते हुए कहते हैं- एक दिन हम सबका यही हाल होना है.

View this post on Instagram

Hahahahaha.. Can’t get enough of this @mikasingh 🤣🤣😂😂

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

फिलहाल इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. कपिल ने एक दूसरा वीडियो भी शेयर किया है जिसमें केवल मीका नजर आ रहे हैं. मीका कहते हैं कि 'मुझे आपने पहचाना?'

View this post on Instagram

@mikasingh ka chota bhai papeeta Singh 🤣🤣😂😅😂🙈

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

बता दें कि हाल ही में कपिल (Kapil Sharma) ने अपनी शादी का तीसरा रिसेप्शन दिया था. जिसमें युवराज सिंह, सुरेश रैना, मीका सिंह, दलेर मेहंदी और सोहेल खान जैसी हस्तियां शामिल हुए. कपिल ने 12 दिसंबर को पंजाब के जालंधर में गिन्नी के साथ शादी की थी.

बता दें कि 'द कपिल शर्मा शो' को सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं. कपिल के इस शो में कई पुराने साथियों की भी वापसी हुई है. इसमें चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती जैसे सितारे मौजूद हैं. इसके अलावा कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी शो का हिस्सा हैं.