EPIC चैनल पर ट्रैवेल शो होस्ट करेंगी जूही चावला, आध्यात्मिक विविधता और विरासत से कराएंगी रूबरू

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला टेलीविजन श्रृंखला 'शरणम्' के जरिए भारत की आध्यात्मिक विविधता और विरासत से रूबरू कराएंगी।

  |   Updated On : October 10, 2017 06:50 PM

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला टेलीविजन श्रृंखला 'शरणम्' के जरिए भारत की आध्यात्मिक विविधता और विरासत से रूबरू कराएंगी। जूही इस 'ऑफबीट' परियोजना का हिस्सा बनकर खुश हैं।

जूही ने एक बयान में कहा, 'मैंने इससे पहले भी टेलीविजन पर काम किया है, लेकिन यह एक ऑफबीट परियोजना है, जो मेरे लिए नई है। जब मुझे इस परियोजना की पृष्ठभूमि बताई गई, तो मुझे यह बहुत उत्साहित करने वाली और जरूरी लगी। भारत एक विविधता भरा देश है, जहां लोगों के विभिन्न प्रकार के विश्वास हैं। इस विश्वास को समझना दिलचस्प होगा।'

उन्होंने कहा, 'यह शो लद्दाख के हेमिस मठों से लेकर दक्षिण के वेलनकन्नी और पश्चिम के सोमनाथ और पूर्व में कामाख्या तक की यात्रा करेगा। इसे खूबसूरती से शूट किया गया है और इसमें दिखाई जाने वाली लोगों की कहानियां दिल को छू लेने वाली हैं।'

इसे भी पढ़ें: 'पद्मावती' के ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया से खुश हैं रणवीर सिंह

'शरणम्' की टैगलाइन 'सफर विश्वास का' है। इस शो का उद्देश्य भारत के प्रमुख तीर्थस्थलों निजामुद्दीन दरगाह, स्वर्ण मंदिर, वेलांकनी चर्च, मुर्देश्वर और सारनाथ सहित कई अन्य तीर्थस्थलों के कवरेज के जरिए आध्यात्मिक भावना को विकसित करना है। 26 कड़ियों की इस टेलीविजन श्रृंखला का प्रसारण नवंबर में होगा।

इसे भी पढ़ें: 'इन आंखों की मस्ती' से लेकर रेखा के ये गाने आज भी हैं सुपरहिट

First Published: Tuesday, October 10, 2017 05:48 PM

RELATED TAG: Juhi Chawla,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो