logo-image

SaReGaMaPa 2018 : 16 साल की इशिता विश्वकर्मा ने जीता Winner का खिताब, इनाम में मिले इतने रुपये

इन दिनों इशिता विश्वकर्मा (Ishita Vishwakarma) के सुरों का जादू पूरे देश में चल रहा है. मध्य प्रदेश की इस बेटी ने अपनी आवाज के दम पर देश में जबलपुर का नाम रोशन किया है.

Updated on: 30 Jan 2019, 03:59 PM

मुंबई:

इन दिनों इशिता विश्वकर्मा (Ishita Vishwakarma) के सुरों का जादू पूरे देश में चल रहा है. मध्य प्रदेश की इस बेटी ने अपनी आवाज के दम पर देश में जबलपुर का नाम रोशन किया है. इनके तरानों का जादू ऐसा चला कि इन्होंने देश के पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' (SaReGaMaPa 2018) के फिनाले में बाजी मार ली. उम्र में बाकी कंटेस्टेंट में सबसे छोटी थीं, लेकिन फिनाले में 6 कंटेस्टेंट में अव्वल निकल गईं. इशिता के तरानों को देश ने पसंद किया.

यह पहला मौका नहीं था कि जब इशिता की आवाज का जादू न चला हो. पांच साल पहले भी उन्होंने इस शो में टॉप 12 में जगह बनाई थी, लेकिन वो मुकाम हासिल नहीं कर पाई. जीत का जुनून ऐसा था कि उन्होंने इस बार अपनी जिद जीत में तब्दील कर दी और पूरा देश उनकी आवाज का कायल हो गया.

ये भी पढ़ें: कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड

कौन हैं इशिता विश्वकर्मा ?

- 11वीं क्लास में कॉमर्स की स्टूडेंट हैं
- 16 साल की इशिता सबसे छोटी कंटेस्टेंट थीं
- इशिता ने इसी शो के लिटिल चैंप्स के 5वें सीजन में भाग लिया था

इशिता ने इस शो में अपनी जीत का परचम तो फहराया ही, साथ ही विजेता के तौर पर एक ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली. इसके अलावा इशिता को पांच लाख रूपये और एक कार भी इनाम में मिली है.