logo-image

आखिर क्यूं दिव्यांका को कहना पड़ा 'जिंदा हूं मैं', सोशल मीडिया पर उड़ी ये अफवाह

सोशल मीडिया पर सेलीब्रिटीज की मौत की झूठी खबर अक्सर उड़ती रहती है। इस बार इसकी शिकार 'ये हैं मोहब्बतें' की दिव्यांका त्रिपाठी हो गई।

Updated on: 03 Sep 2017, 10:11 AM

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर सेलीब्रिटीज की मौत की झूठी खबर अक्सर उड़ती रहती है। इस बार इसकी शिकार 'ये हैं मोहब्बतें' की दिव्यांका त्रिपाठी हो गई। हाल ही में लोग सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर उन्हें #RIPDivyanka हैश टैग से श्रद्धांजलि देने लगे थे। जिससे उनके फैंस में बहुत परेशान हो लगे थे।

आखिरकार दिव्यांका को खुद सामने आकर कहना पड़ा कि वह ठीक हैं। इस तरह की खबरें अफवाह हैं, उन पर भरोसा ना किया जाए। उन्होंने ट्वीट कर लिखा,'कोई खबर उड़ा रहा है कि मैं मर गई हूं। दोस्तों मैं जिंदा हूं। कृपया मेरे दोस्तों और परिवार के लिए अफवाहें उड़ा कर दिक्कत खड़ी नहीं करें।'

सोशल मीडिया पर इस तरह की अफवाह उड़ना नई बात नहीं है। इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार, अमिताभ बच्चन, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन से लेकर टीवी अदाकारा श्वेता तिवारी तक की मौत की अफवाहें उड़ती रही है।

इसे भी पढ़ें: गुलफाम खान ने अनाथ बच्चों को खाना खिलाकर मनाई बकरीद

'ये हैं मोहब्बतें' की 'इशि मां' के किरदार से घर घर में पहचान बनाने वाली दिव्यांका टीवी की इस चहेती बहुओं में से एक हैं। बनूं मैं तेरी दुल्हन से अपना करियर शुरू करने वाली दिव्यांका ने हाल ही में अपने पति विवेक दहिया के साथ रियलटी डांस शो 'नच बलिए' का खिताब जीता है।

इसे भी पढ़ें: अनीता आत्महत्या मामले पर रजनीकांत, कमल हासन ने जताया दुख