logo-image

'इंडियन आइडल 10': शादी से पहले कपिल शर्मा ने किया ये अजीबोगरीब खुलासा

हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने जा रहे हैं। शादी पूर्व उन्होंने एक अनोखा खुलासा करते हुए कहा कि वह अपने कॉलेज के दिनों के दौरान शादियों में केवल खाना खाने ही जाया करते थे।

Updated on: 30 Nov 2018, 11:42 AM

मुंबई:

हास्य अभिनेता-निर्माता कपिल शर्मा (Kapil Sharma) 12 दिसंबर को अपनी प्रेमिका गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ शादी करने जा रहे हैं. शादी पूर्व उन्होंने एक अनोखा खुलासा करते हुए कहा कि वह अपने कॉलेज के दिनों के दौरान शादियों में केवल खाना खाने ही जाया करते थे.

कपिल 'इंडियन आइडल 10' (Indian Idol 10) के शो में पहुंचे थे, जहां उन्होंने अपने कॉलेज के दिनों के बारे में कहा कि वह दिल्ली में अपने दोस्तों के साथ शादियों में घुस जाया करते थे.

ये भी पढ़ें: पूरी दुनिया घूमने के बाद आखिर इस जगह पर ही शादी क्यों कर रही हैं प्रियंका चोपड़ा? जानें उमेद भवन की खासियत

कपिल ने एक बयान में कहा, 'हमारे कॉलेज के दिनों के दौरान मेरे दोस्त और मैं अक्सर शादियों में खाना खाने जाया करते थे. एक बार हमें एक अंकल ने रंगे हाथ पकड़ लिया. मेरे दोस्त ने एक कहानी बनाई और कहा कि हमारे कॉलेज की मेस में खाना खत्म हो गया है और हमारे पास खाने को कुछ नहीं है.'

उन्होंने कहा, 'हालांकि हमने उस वक्त खान खाया हुआ था और अंकल ने हमारे ऊपर खाना खाने और नाचने के लिए जोर डाला. हमने दो बार खाना खा लिया और उसके बाद नाचे भी. यह एक ऐसा अनुभव था, जिसे मैं कभी नहीं भूल सकता.'