logo-image

Bigg Boss में धमाल मचाने के बाद बनीं 'कोमोलिका', अब बॉलीवुड में खूबसूरती के जलवे बिखेरेंगी हिना खान?

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस की कंटेस्टेंट हिना खान जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का किरदार निभा रहीं हिना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब चर्चा हो रही है।

Updated on: 25 Nov 2018, 10:06 PM

मुंबई:

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) की कंटेस्टेंट रह चुकीं हिना खान (Hina Khan) जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं। इन दिनों 'कसौटी जिंदगी की 2' (kasautii zindagi kay 2) में कोमोलिका (Komolika) का किरदार निभा रहीं हिना के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब चर्चा हो रही है। खबरों की मानें तो उन्होंने सिल्वर स्क्रीन पर अपनी खूबसूरती की जलवा बिखेरने के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

गौरतलब है कि हिना खान ने मशहूर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा का किरदार निभाया था। इस शो से उन्होंने सफलता का मुकाम हासिल किया।

ये भी पढ़ें: PHOTOS: रणवीर-दीपिका की कॉकटेल पार्टी: एक-दूसरे के रंग में रंगे नजर आएं #DeepVeer

इसके बाद उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस' जैसे कई रिएलिटी शो भी किए। 'बिग बॉस 11' में उन्हें खराब व्यवहार की वजह से आलोचना का शिकार होना पड़ा, लेकिन उन्होंने अपने ड्रेसिंग सेंस और फैशन से सभी को दीवाना बना लिया।

सूत्रों की मानें तो हिना बहुत जल्द एक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। इसमें वह युवा और आजाद रहने वाली लड़की का किरदार निभाते दिखेंगी। इस मूवी को पहले फिल्म महोत्सवों में दिखाया जाएगा। इसके बाद कमर्शियल रिलीज भी करेंगे।

View this post on Instagram

Take me back🤦‍♀️🤦‍♀️ @jumeirahvittaveli Major missing 👗 @bae_affaire #jumeirahvittaveli

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

जानकारी के मुताबिक, हिना इन दिनों बाइक और स्कूटी चलाना सीख रही हैं, जोकि उनकी शूटिंग का ही हिस्सा है। इसके साथ ही वह जिम में भी जमकर पसीना बहा रही हैं। उनके फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

ये भी पढ़ें: #DeepVeer की पार्टी में दिखा श्रद्धा कपूर का रेड हॉट Look, फोटो देख आप भी हो जाएंगे दीवाने

View this post on Instagram

Sending some love 💕 Gown by @rsbyrippiisethi Jewellery by @azotiique Footwear @nidhibhandari_official Styled by @sayali_vidya

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on