Bigg Boss 11: शिल्पा शिंदे के खिलाफ हिना खान ने किए ऐसे कमेंट, फिनाले से पहले वायरल हुए वीडियो

सोशल मीडिया पर हिना के रवैये को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है।

  |   Updated On : January 10, 2018 09:55 AM
हिना खान और शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो)

हिना खान और शिल्पा शिंदे (फाइल फोटो)

मुंबई:  

'बिग बॉस सीजन 11' में हिना खान सबसे विवादित कंटेस्टेंट रही हैं। वह घर में पहले दिन से ही दूसरे प्रतिभागियों के साथ लड़ाई-झगड़े कर रही हैं। एक भी ऐसा कंटेस्टेंट नहीं है, जिसके खिलाफ हिना ने बुरा नहीं बोला हो। यहां तक कि उन्होंने अन्य सेलेब्स को भी नहीं छोड़ा। कभी साक्षी तंवर की आंखों को लेकर तो कभी साउथ की अभिनेत्रियों के लिए, उन्होंने हमेशा खराब बातें कही हैं।

ट्विटर पर हिना को उनके बुरे बिहेवियर और दूसरों से अकड़ से बात करने के लिए आलोचना की जा रही है। वह दावा करती हैं कि उनका व्यवहार विवेकशील है, लेकिन जिस तरीके से वह चिल्लाती हैं, उससे वह बेहद नेगेटिव लगती हैं।

ये भी पढ़ें: क्या ये हैं Bigg Boss 11 के चार फाइनलिस्ट? जानें कौन हुआ बेघर

इसके अलावा लोग हिना की एक और बात पर चर्चा कर रहे हैं और वह है, झूठ बोलना। जी हां, जिस अंदाज में हिना अपने स्टेटमेंट्स बदलती हैं और अपनी ही कही हुई बातों पर पलट जाती है, वह दर्शकों को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। यहां तक कि वह सलमान खान के सामने भी झूठ बोलने से नहीं कतराती हैं।

सोशल मीडिया पर हिना के रवैये को लेकर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। वह दूसरों का अपमान करती हैं और उन्हें नीचा दिखाने के लिए किसी भी हद तक चली जाती हैं। अर्शी खान के कपड़ों और शिल्पा शिंदे की बॉडी और एक्स-कंटेस्टेंट गौहर खान के फॉलोअर्स पर कमेंट कर वह फैंस की नजरों में एक वैम्प बन चुकी हैं।

इन दिनों हिना के कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें उनकी नेगेटिव छवि पूरी तरह से नजर आती है। भले ही वह दूसरों के सामने खुद का कितना भी बचाव कर लें, लेकिन इन वीडियोज को देखकर उनकी असलियत सामने आ जाएगी।

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने गाया ‘बिटिया रानी’गाना, वायरल हुआ वीडियो

First Published: Wednesday, January 10, 2018 08:56 AM

RELATED TAG: Hina Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो