logo-image

Bigg Boss 12: सलमान से मिलने पहुंचीं हिना खान को 'भाईजान' ने दिए ये खास टिप्स

सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में जल्द ही फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान नजर आने वाली हैं। वे घर में पहुंचकर कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लेंगी।

Updated on: 03 Nov 2018, 02:57 PM

मुंबई:

सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में जल्द ही फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान नजर आने वाली हैं। वे घर में पहुंचकर कंटेस्टेंट्स की जमकर क्लास लेंगी। इस बीच सोशल मीडिया पर हिना की एक फोटो वायरल हो रही हैं, जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आ रही हैं।

हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान के साथ हैं। 'बिग बॉस' में जाने से पहले उन्होंने सलमान से मुलाकात की, कॉफी पी और सेल्फी भी ली।

ये भी पढ़ें: कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे का पहली बार छलका दर्द, कीमोथेरेपी की वजह से हो रही ये दिक्कत

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में विलेन 'कोमोलिका' का रोल निभा रहीं हिना ने यह भी बताया कि सलमान ने न सिर्फ कॉफी पिलाई, बल्कि वर्कआउट के कुछ नए ट्रिक्स भी बताएं।

बता दें कि दिवाली के खास मौके पर बिग बॉस के घर में कई सेलिब्रिटी मेहमान बनकर घर आ चुके हैं। सबसे पहले 11वें सीजन की विनर रहीं शिल्पा शिंदे और तीसरे रनरअप रहे विकास गुप्ता घर में आए थे। इसके बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस से सभी घरवालों को दीवाना बनाया। अब हिना खान की बारी है।