logo-image

पिच के बाद एक बार फिर छोटे पर्दे पर भज्जी की वापसी, इस शो के बनेंगे मेंटर

'दूसरा' से विरोधियों को चकमा देने वाले क्रिकेटर हरभजन सिंह जल्द ही आपको एक नयी भूमिका में दिखेंगे।

Updated on: 10 Nov 2016, 01:23 PM

नई दिल्ली:

'दूसरा' से विरोधियों को चकमा देने वाले क्रिकेटर हरभजन सिंह जल्द ही आपको एक नयी भूमिका में दिखेंगे। हरभजन सिंह एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करते हुए एमटीवी के फेमस रिएलिटी शो रोडीज के नये सीज़न में मेंटर की भूमिका में नजर आयेंगे।

यह भी पढ़ें- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा की मौत!

रोडीज के 14वें सीज़न 'रोडीज राइजिंग' में ऑफ स्पिनर क्रिकेटर अभिनेत्री नेहा धूपिया के साथ गैंग लीडर के तौर पर नजर आएंगे। इस शो के बारें में हरभजन ने कहा, 'यह एक शो ही नहीं, बल्कि लोगों के लिए रोमांच, ताकत, क्षमता और कड़ी मेहनत का नाम है। रोडीज राइजिंग का हिस्सा बनने को लेकर मेरी उत्सुकता के लिए यह कारण काफी है।''हमने इस शो की शूटिंग अभी शुरू नहीं की है और न ही टीम के सदस्यों ने कोई जानकारी साझा की है। मैं इसे इसी प्रकार राज रखना चाहूंगा'।

रोडीज के ऑलटाइम मेंटर के रूप में नजर आने वाले रणविजय के बारें में हरभजन ने बताया कि 'मुझे जब कभी खेल से फुर्सत मिलती थी, मैं यह कार्यक्रम देखता था। मेरे पसंदीदा प्रतिभागी रणविजय हैं जो हमेशा रहेंगे'।

हरभजन इससे पहले कॉमेडी टेलीविजन शो 'मजाक मजाक में' के जज रह चुके हैं। साथ ही यह वर्सेटाइल क्रिकेटर डांस में भी हाथ आजमाते हुए रिएलिटी डांस शो झलक दिखला जा में अपने भी अपने डांस का हुनर दिखा चुके हैं।