logo-image

'फिरंगी' की रिलीज से पहले इशिता दत्ता ने वत्सल सेठ संग रचाई शादी

फिरंगी एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने मंगलवार को मुबंई के इस्कॉन मंदिर में अपने को स्टार वत्सल सेठ के साथ सादे समारोह में शादी कर ली।

Updated on: 28 Nov 2017, 11:14 PM

मुंबई:

फिरंगी एक्ट्रेस इशिता दत्ता ने मंगलवार को मुबंई के इस्कॉन मंदिर में अपने को स्टार वत्सल सेठ के साथ सादे समारोह में शादी कर ली। इशिता-वत्सल की शादी में केवल परिवार और कुछ खास दोस्त ही मौजूद रहे।

दोनों ने टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर- बाजीगर' किया था। तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वत्सल इशि‍ता से लगभग 10 साल बड़े हैं।

फिल्म रिलीज के पहले दोनों की अचानक शादी करने की खबर से सभी चौंक गए। हालांकि सूत्रों का कहना है कि दोनों फिल्म की रिलीज के बाद शादी करना चाहते थे, मगर फिल्म की रिलीज टलने के कारण उन्होंने शादी कर ली। फिरंगी पहले 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी।

वत्सल और इशिता की इस शादी में फिल्म इंडस्ट्री से सोहैल खान और बॉबी देओल, अजय देवगन और काजोल भी मौजूद रहे। बता दें कि फिल्म दृश्यम में इशिता ने अजय की बेटी का रोल निभाया था।

कपि‍ल शर्मा की फिल्म फिरंगी से बतौर लीड हीरोइन डेब्यू करने वाली इशिता मिस इंडिया और बॉलीवुड एक्ट्रेस रहीं तनुश्री दत्ता की बहन हैं। वहीं टीवी से पहले वत्सल ने 'टार्जन द वंडर कार' बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसे भी पढें: 'फिरंगी' एक्ट्रेस इशिता दत्ता महसूस करती हैं कपिल शर्मा शो की कमी