logo-image

दिव्यांका त्रिपाठी ने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर जाहिर की चिंता, पीएम मोदी को किया ट्वीट

'ये है मोहबत्तें' की मशहूर एक्ट्रेस इशिता भल्ला उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में अपनी चिंता जाहिर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया।

Updated on: 16 Aug 2017, 02:26 PM

नई दिल्ली:

'ये है मोहबत्तें' की मशहूर एक्ट्रेस इशिता भल्ला उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी ने हाल ही में अपनी चिंता जाहिर कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट किया। देश में महिलाओं के साथ बढ़ रहे लगातार बढ़ रहे रेप जैसे गंभीर मामले पर दिव्यांका ने महिला सुरक्षा को लेकर अपनी परेशानी व्यक्त की। टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक के बाद एक ट्वीट करते हुए देश में बढ़ रही रेप की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए सख्त कानून बनाने की भी मांग की।

दिव्यांका ने एक ट्वीट में लिखा, 'प्रिय नरेंद्र मोदी जी स्वच्छता अभियान के अंतर्गत इस रेपिस्ट नामक कचरे से निजात दिलाइए। घूरे में जी सकते हैं। इन भेड़ियों के डर के साथ नहीं।

इसके बाद एक और ट्वीट किया नरेंद्र मोदी सर, ऐसी सज़ा गढ़िये इन महिलाभक्षियों के लिए कि औरतों को बुरी नज़र से देखने पर भी इन की रूह कांपे! आप पर भरोसा है, कुछ कीजिए।

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर चंडीगढ़ में आठवीं क्लास की नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामना आया। आये दिन महिलाओं के साथ होती ऐसी घटनाएं शर्मनाक और चिंताजनक है।

और पढ़ें: विराट कोहली से श्रीलंका में मिलने पहुंची अनुष्का, फोटो हुआ वायरल

एक और ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'क्या बेटी बचाओ? अब बेटी को बचाओ।'

और पढ़ें: 'जुड़वां 2' में वरुण धवन का डबल धमाका, पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी आउट

चंडीगढ़ में यह शर्मनाक घटना ऐसे समय में हुई है, जब इसके कुछ दिनों पूर्व बीजेपी के राज्य अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला ने वर्णिका कुंडू का पीछा किया था और उसके अपहरण की कोशिश की थी।

दिव्यांका के इन ट्वीट्स पर फिलहाल प्रधानमंत्री की ओर से कोई रिस्पांस नहीं आया है।

और पढ़ें: दिलीप कुमार से मिलने पहुंचे उनके मुंह बोले बेटे, सायरा बानो ने शेयर की तस्वीरें