Big Boss 11: घर में अब गूंजेगा 'सेल्फी मैंने ले ली आज', ढिंचैक पूजा की होगी वाइल्ड एंट्री

'बिग बॉस 11' के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये दो सदस्यों की एंट्री होने वाली है जिसमें एक प्रियंक शर्मा होंगे और दूसरी है सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से छा जाने वाली ढिंचैक पूजा।

  |   Updated On : October 18, 2017 02:04 PM
ढिंचैक पूजा और सलमान खान

ढिंचैक पूजा और सलमान खान

नई दिल्ली:  

'बिग बॉस 11' के घर में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिये दो सदस्यों की एंट्री होने वाली है जिसमें एक प्रियंक शर्मा होंगे और दूसरी है सोशल मीडिया पर अपने गाने की वजह से छा जाने वाली । दोनों ही कंटेस्टेंट जल्दी बिग बॉस के घर में एंट्री लेंगे। 

आपको बता दे कि 'बिग बॉस 11' के शुरू होने से पहले ही ढिंचैक पूजा की बिग बॉस के घर में जाने की खबर थी लेकिन इसकी लॉन्चिंग पर सिर्फ 18 सदस्य ही घर के अंदर गए थे।

अब जल्दी ही बिग बॉस के घर में 'सेल्फी मैंने ले ली आज' , 'दिलों का शूटर है मेरा स्कूटर', 'स्वैग वाली टोपी' और 'बाबू दे दे थोड़ा कैश' जैसे गाने सुनाई देंगे। ये सभी गाने ढिंचैक पूजा ने गाया है और अपने इन्हीं गानों और आवाज़ की वजह से वो सुर्ख़ियों में आई थी।

और पढ़ें:  मुश्किल में युवराज सिंह, भाभी आकांक्षा ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया

वहीं प्रियंक शर्मा को अपने दुर्व्यवहार की वजह से सलमान खान ने पहले ही वीकेंड में उन्हें घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया था।

एक इंग्लिश पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रियंक ने बताया, 'बिग बॉस का यह सीजन शब्दों से धमाकों से भरा होने वाला है. गुस्से में आकर लिए निर्णय की वजह से मेरा सफर अधूरा रह गया था। लेकिन अब में एक अलग अंदाज और सलमान खान की सलाह के साथ घर वापसी करने जा रहा हूं और मुझे उम्मीद हैं कि मेरा यह सफर आखिर तक चलेगा और मैं विजेता बनकर लौटूंगा।'

और पढ़ें: हरियाणा: पानीपत में डांसर हर्षिता दहिया की गोली मार कर हत्या, पुलिस ने जांच शुरू की

First Published: Wednesday, October 18, 2017 01:41 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Salman Khan, Dhinchaik Pooja, Priynk Sharma,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो