logo-image

क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से होगी दयाबेन की छुट्टी

तो चलिए आपको बता ही देते हैं कि हमारी दयाबेन क्यों सीरियल को अलविदा करने वाली हैं। दयाबेन (दिशा वकानी) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां, दिशा वकानी मां बनने वाली हैं।

Updated on: 04 Aug 2017, 07:42 PM

नई दिल्ली:

टेलीविजन के सबसे मशहूर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से लीड एक्ट्रेर्स दयाबेन की छुट्टी होने वाली है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर ऐसा क्या हुआ, जो दयाबेन को सीरियल से बाहर का रास्ता दिखाना पड़ा।

तो चलिए आपको बता ही देते हैं कि हमारी दयाबेन क्यों सीरियल को अलविदा करने वाली हैं। दयाबेन (दिशा वकानी) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है। जी हां, दिशा वकानी मां बनने वाली हैं। इसलिए वह शो प्रेग्नेंसी लीव पर जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ऐसी भी खबर थी कि मेकर्स उन्हें रिप्लेस करने वाले हैं।

अपने दमदार अभिनय से शो में जान फूंक देने वाली दया मैटरनिटी लीव लेने वाली हैं। लेकिन शो के प्रोड्यूसर इन सभी खबरों को गलत करार देते हुए कह रहे हैं कि हम ज्यादा से ज्यादा एपिसोड की शूटिंग कर रहे हैं।

और पढ़ें: किशोर कुमार का 100 बरस पुराना घर नहीं टूटने पर कुछ यूं खुश हुए थे करोड़ों फैंस

खबरों की मानें तो क्लोजअप शॉट्स के लिए दिशा के घर में शूटिंग भी हो सकती है। ताकि उन्हें सेट पर आने की परेशानी ना उठानी पड़े। बता दें कि 'सब' पर प्रसारित होने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' काफी पॉपुलर है। लोग इसके कंटेंट को काफी पसंद करते हैं।

और पढ़ें: VIDEO: मलाइका ने अरबाज को बर्थडे पर दिया ऐसा गिफ्ट, हो गईं TROLL