logo-image

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के साथ विवाद की खबरों को बताया अफवाह... पढ़ें पूरी खबर

कॉमेडी शो में अली असगर, संकेत भोंसले और सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन भी गुदगुदाने के लिए तैयार हैं।

Updated on: 22 Jun 2017, 03:50 PM

मुंबई:

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने कपिल शर्मा के साथ अपने विवादों की खबरों को अफवाह बताया है। उनका कहना है कि उनके और कपिल के बीच कोई विवाद नहीं है।

कृष्णा ने कहा, 'यहां कोई विवाद नहीं है। कपिल और उनके शो के लिए कुछ नहीं किया। कपिल के शो का प्रसारण रात 9 बजे से 10 बजे तक होता है और मेरे शो का 8 से 9 बजे तक। इसमें कोई विवाद नहीं है।'

बता दें कि अफवाह थी कि उनके कॉमेडी शो ने कपिल के शो की जगह ली है। कृष्णा टेलीविजन चैनल हिस्ट्री टीवी पर मंगलवार को नए शो 'ये मेरा इंडिया' के शुभारंभ में उपस्थित हुए।

ये भी पढ़ें: #Finally: अली असगर ने बताई 'द कपिल शर्मा शो' से अलग होने की वजह, कृष्णा से जुड़ेंगे कपिल के पुराने साथी?

कृष्णा ने बताया कि वह अपने शो के प्रचार के लिए कपिल के शो पर जाना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'यहां तक कि मैंने चैनल से कहा कि मैं हमारे शो के प्रचार के लिए कपिल के शो में जाऊंगा। मुझे लगता है कि पिछले पांच सालों में हम एक साथ मंच साझा करने जा रहे हैं। मैं अपना शो शुरू करने और कपिल के शो पर जाने के लिए उत्साहित हूं।'

कॉमेडी शो में अली असगर, संकेत भोंसले और सुगंधा मिश्रा जैसे कॉमेडियन भी गुदगुदाने के लिए तैयार हैं। कॉमेडियन और अभिनेता सुनील ग्रोवर ने अभी अधिकारिक तौर पर इस शो का हिस्सा बनने की पुष्टि नहीं की है।

ये भी पढ़ें: इंतजार की घड़िया हुई खत्म, मुंबई के इवेंट में लॉन्च होगा OnePlus 5