logo-image

बच्चे को स्कूल छोड़ने जा रही 'साराभाई वर्सेस साराभाई' की रूपाली गांगुली पर बाइकर्स का हमला

आसपास मौजूद लोगों के मुताबिक रूपाली ने उनसे माफी भी मांगी मगर वह लोग कुछ भी सुनने के मूड में ही नहीं थे।

Updated on: 05 Aug 2018, 05:45 PM

मुंबई:

टीवी शो 'साराभाई वर्सेस साराभाई' और 'परवरिश' के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री रुपाली गांगुली पर बाइकर्स ने हमला कर दिया। इस घटना में रुपाली घायल भी हो गई।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को रूपाली अपने बच्चे के स्कूल छोड़ने के लिए वर्सोवा के भारत नगर जक्शन के करीब पहुंची तो उनकी कार एक बाइक से छू गई। हालांकि इससे ना तो बाइकर्स को चोट आई थी, ना ही उनकी बाइक पर कोई स्क्रैच लगा था।

लेकिन इसके बावजूद बाइक सवारों ने उतर कर रूपाली के साथ गाली-गलौच और मारपीट की। आसपास मौजूद लोगों के मुताबिक रूपाली ने उनसे माफी भी मांगी मगर वह लोग कुछ भी सुनने के मूड में ही नहीं थे।

इस दौरान उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया, जिससे रूपाली के हाथों में चोट लग गई। जिसके बाद उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई। एक सूत्र के मुताबिक, कार चलाने के दौरान पीछे बैठे उनके चार साल के बेटे ने मोबाइल छीनने की कोशिश की थी, जिसके कारण उनकी कार बाइक से छू गई थी।  

मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से दोनों बदमाशों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है। पुलिस की जांच में पता चला है कि इनमें से एक का नाम दहानू और दूसरे का परेल है।

रुपाली गांगुली ने बिग बॉस के पहले सीजन में भाग लिया था। पिछले साल वो साराभाई के दूसरे सीजन में भी नज़र आईं।

इसे भी पढ़ें: काजोल और जेनेलिया के बर्थडे पर बॉलीवुड सितारों ने इस तरह बरसाया प्यार