logo-image

Bigg Boss 12, Day 7 : सलमान खान ने दिया ऐसा 'झटका', घरवालों का हाल हुआ कुछ ऐसा...

Bigg Boss 12, Day 7 : बिग बॉस 12 में घरवालों का पारा पहले ही सप्ताह चढ़ता नजर आया. जोड़ी बनाम सिंगल के नोकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों के क्लास लगाते नजर आए

Updated on: 24 Sep 2018, 06:26 AM

नई दिल्ली:

Bigg Boss 12, Day 7 : बिग बॉस 12 में घरवालों का पारा पहले ही सप्ताह चढ़ता नजर आया. जोड़ी बनाम सिंगल के नोकझोंक दर्शकों को खूब पसंद आ रहे हैं. वीकेंड के वार में सलमान खान घरवालों के क्लास लगाते नजर आए. रविवार को यानी आज सलमान खान घरवालों के साथ खूब सारी बातचीत की. इसके साथ ही एक्टर वरुण धवन अपनी अपकमिंग फिल्म 'सूई-धागा' के प्रमोशन के लिए बिग बॉस के मंच पर पहुंचे.

# इस दौरान वो घर में जाकर घरवालों के साथ खूब मस्ती की. इसके साथ ही जोड़ी बनाम सिंगल का कम्पटिशन कराया. जिसमें कुशन बनाने की प्रतियोगिता रखी. इस प्रतियोगिता में जोड़ी जीत गई.

# वहीं, श्रीसंत जो सिंगल के कैप्टन थे उन्हें सजा मिली. उनका तोप के जरिए मुंह काला कर दिया गया.

# इसके बाद जेल में बंद करणवीर बोहरा, निर्मल और रोमिल को बाहर निकाला गया. उनकी सजा को समाप्त कर दिया गया.

# इसके बाद अखाड़ा राउंड में दीपिका-सृष्टि और सबा खान-सोमी खान भिड़ें. वर्बल राउंड (verbal round) में सबा ने दीपिका को मात दे दी. वहीं, कबड्डी राउंड में सिंगल यानी दीपिका और सृष्टि की जोड़ी जीत गईं. अखाड़ा राउंड जीतने पर दीपिका और सृष्टि को अगले कप्तान बनने तक घर के किसी भी काम से मुक्त कर दिया गया. यानी वो घर का कोई काम नहीं करेंगे. 

नॉमिनेट घरवालों में से इस बार घर से कोई नहीं हुआ बाहर, घरवालों में खुशी का माहौल.

और पढ़ें : Bigg Boss 12, Day 6 : 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने लगाई घरवालों की क्लास