logo-image

'सुल्तान' का अखाड़ा तैयार, बिग बॉस के घर में 15 कंटेस्टेंटे्स की हुई एंट्री

'बिग बॉस' के घर की इंटीरियर डिजाइन हर बार देखने लायक होती है लेकिन इस बार घर को कुछ अलग तरीके से डेकोरेट किया है।

Updated on: 18 Oct 2016, 12:08 PM

नई दिल्ली:

' बिग बॉस ' एक बार फिर से छोटे परदे पर कमाल करने को तैयार है। बॉलीवुड दबंग सलमान खान फिर से इस शो के होस्ट बने हैं, वहीं दीपिका पादुकोण इस शो की पहली मेहमान हैं। अपनी अपकमिंग हॉलीवुड मूवी ट्रिपल एक्स का प्रमोशन करने पहुंची दीपिका इस घर में कुछ वक़्त भी बितायेेंगी।

इस दौरान धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस भी करेंगी। पहली बार आम आदमी के लिए भी बिग बॉस का दरवाजा खोला गया है।

कलर्स चैनल पर शुरू होने वाले इस शो में रविवार को सभी प्रतिभागी बिगबॉस के घर में  प्रवेश करेंगे। ' बिग बॉस ' के घर यानि सेट को डिजाइनर और ' सरबजीत' जैसी फिल्म बना चुके ओमंग कुमार और उनकी पत्नी वनीता ने डिजाइन किया है। ओमंग कुमार ने बताया है कि 'बिग बॉस' को इस बार एथरियल लुक देने की कोशिश की गयी है। इसे मॉर्डन इंडियन पैलेस के रूप में तैयार किया गया है। इसके डेकर में हमने इस बार लालटेन्स का काफी इस्तेमाल किया है। साथ ही अर्थी टोन देने की भी कोशिश की गयी है। घर के अंदर कई खूबसूरत पेंटिंग्स भी लगाई है।

स्वामी ओम जी पहले प्रतिभागी के रुप में 9:14 पीएम बिग बॉस के घर पहुंचे, वहीं लोपामुद्रा राउत पहली सेलिब्रेटी के रुप में 9 बज कर 18 मिनट पर घर में प्रवेश किया।

मानवीर तीसरे प्रतिभागी के रुप में 9:26 मिनट पर पहुंचे हैं। डेयरी फार्म के मालिक मानवीर को कबड्डी और रेसलिंग काफी पसंद है। 29 वर्षीय मानवीर नोएडा के रहने वाले हैं।

दिल्ली की नितिभा कौल चौथे प्रतिभागी के रुप में 9:36PM पर घर में प्रवेश किया। वो पहले गुगल इंडिया में काम करती थी।

रोहन मेहरा 5वें प्रतिभागी के तौर पर 9:40PM पर घर में एंटर कर चुके हैं। रोहन (नक्ष) ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के ज़रिये छोटे पर्दे पर कमाल दिखा चुके हैं।

6ठे प्रतिभागी के रूप में वीजे बानी 9:52PM पर घर पहुंची, एमटीवी के चर्चित शो रोडीज का लंबे वक्त तक हिस्सा रही यह बानी चंडीगढ़ से है। बानी अपनी हाजिर जवाबी के अलावा अपने शानदार टैटूज और मस्कुलर फिजीक के लिए मशहूर हैं।

 

दिल्ली की लोकेश कुमारी शर्मा 7वें प्रतिभागी के रूप में 9:56PM पर घर के अन्दर गयी।

 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के पुराने नैतिक यानि की करण मेहरा इस साल 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट नम्बर 8 के रूप में घर पहुंचे हैं।

आकांशा शर्मा 9वें कंटेस्टेंट के रूप में घर में आयी हैं जो गुरुग्राम की रहने वाली है। 10:33 PM पर आकांशा घर पहुंची।

10वें प्रतिभागी के तौर पर गौरव चोपड़ा 10:39PM घर पहुंचे। गौरव छोटे पर्दे का एक मशहूर चेहरा है और उन्हें हम डांस रिएलिटी शो नच बलिए और जरा नच के दिखा में देख चुके हैं।

मनोज पंजाबी 11वें कंटेस्टेंट के रूप में 10:41 मिनट पर घर पहुंचे।

प्रियंका जग्गा 12 वें प्रतिभागी के तौर पर 10:47 PM में बिग बॉस के घर पहुंची। 

अभिनेता और पूर्व मॉडल राहुल देव 13 वें कंटेस्टेंट के रूप में 10:56 मिनट पर घर पहुंचे। राहुल देव कई साउथ इंडियन और बॉलीवुड फिल्मों में विलेन के तौर पर देखे जा चुके हैं। ये भी इस 10 वें सीजन का हिस्सा होंगे।

कभी हिंदी भाषियों के हक के लिए लड़ने वाले नवीन प्रकाश 14वें कंटेस्टेंट के रूप में 11:02 मिनट में बिग बॉस के घर पहुंचे। बिहार के जमुई जिले के बाराजोर गांव के नवीन ने IAS की परीक्षा में अंग्रेजी के प्रश्नों को शामिल किए जाने के खिलाफ आंदोलन किया था।  

भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्ट्रेस मोनालिसा 'बिग बॉस 10' में बतौर 15वीं और आख़िरी कंटेस्टेंट के रूप में 11:20 PM पर घर पहुंची। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है और वे 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने 'अब बस', 'एक ही भूल', मेरी लाइफ में उसकी वाइफ' और 'एक चतुर नार' जैसी कई बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम किया है।

इस बार बाथरूम एरिया को खासतौर से सजाया गया है। इसमें जकूजी को एड किया गया है। इस ऐरिया में हर प्रतिभागी रिलेक्स कर सकेंगे। इसे रॉयल पर्पल वाशरूम के रूप में सजाया गया है। इसमें पीकॉक ग्राफिक्स नजर आयेंगे।

ओमंग कुमार ने बताया कि लिविंग रूम और बेडरूम को इंटर-चेंज रखा गया है। सेवन स्लिपर बेड स्पेस रखा गया है। साथ ही जकूज़ी कॉर्नर भी इंट्रोड्यूस किया है, जिसे सेलिब्रटी और आम प्रतिभागी दोनों ही इस्तेमाल कर पायेंगे। इस बार हमने घर में एक जेल का लुक भी रखा है , जो कि फिल्दी अपीयरेंस देगा।