logo-image

Bigg Boss 12: घर के अंदर पहुंचीं हिना खान, जसलीन और दीपिका को इस बात के लिए लगाई फटकार

सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में 11वें सीजन की फर्स्ट रनरअप रहीं हिना खान एंट्री करने वाली हैं। वह घरवालों से मिलने आई हैं, लेकिन उन्होंने एक-एक कर सभी को कटघरे में खड़ा किया और करारे सवाल पूछे।

Updated on: 03 Nov 2018, 01:10 PM

मुंबई:

सलमान खान के रिएलिटी शो 'बिग बॉस 12' में 11वें सीजन की फर्स्ट रनरअप रहीं हिना खान एंट्री करने वाली हैं। वह घरवालों से मिलने आई हैं, लेकिन उन्होंने एक-एक कर सभी को कटघरे में खड़ा किया और करारे सवाल पूछे। चैनल ने एक प्रोमो शेयर किया है, जिसमें हिना कंटेस्टेंट पर सवालों की बौछार करती नजर आ रही हैं। यह एपिसोड 3 नवंबर को प्रसारित किया जाएगा।

बता दें कि दिवाली के खास मौके पर बिग बॉस के घर में कई सेलिब्रिटी मेहमान बनकर घर आ चुके हैं। सबसे पहले 11वें सीजन की विनर रहीं शिल्पा शिंदे और तीसरे रनरअप रहे विकास गुप्ता घर में आए थे। इसके बाद हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने अपने डांस से सभी घरवालों को दीवाना बनाया। अब हिना खान की बारी है।

ये भी पढ़ें: दीपिका-रणवीर की शादी में क्या करेंगे शाहरुख खान? मिला ये मजेदार जवाब

हिना ने जसलीन पर 'बिग बॉस' में एंट्री पाने के लिए झूठे रिलेशनशिप का नाटक करने का आरोप लगाया। फिर उन्होंने दीपिका कक्कड़ पर यह आरोप लगाया कि वह हमेशा घर में एक्टिंग करती हैं।

अगर बात करें हिना की तो इन दिनों वह एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' के दूसरे सीजन में नजर आ रही हैं। वह शो में नेगेटिव किरदार निभा रही हैं, जिसका नाम कोमोलिका है।