logo-image

Bigg boss 12 का ऑडिशन हुआ शुरू, नए ट्विस्ट के साथ मचाएगा धमाल

रियलिटी शो बिग बॉस वैसे अक्टूबर के महीने में शुरू होता है लेकिन इस बार प्रक्रिया लंबी होने के कारण इसके ऑडिशन जल्द शुरू कर दिए गए हैं।

Updated on: 16 Apr 2018, 05:15 PM

नई दिल्ली:

टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' फैंस के लिए अच्छी खबर है। बिग बॉस के 12वें सीजन के लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं। लेकिन इस बार के ऑडिशन में नया ट्विस्ट रखा गया है। प‍िछले सीजन के मुकाबले इस बार बदलाव देखने को म‍िलेगा इस बार जोड़ियों में कंटेंस्टेंट शाम‍िल होंगे।

कलर्स चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी गई। इस ट्वीट में बताया गया है कि बिग बॉस-12 जल्द ही शुरू होने वाला है और इस बार हमें जोड़ियों में कंटेंस्टेंट चाहिए। इसलिए बिग बॉस के घर में डबल धमाल मचाने के लिए अपने साथ एक पार्टनर लेकर आएं। ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।

बता दें, रियलिटी शो बिग बॉस वैसे अक्टूबर के महीने में शुरू होता है लेकिन इस बार प्रक्रिया लंबी होने के कारण इसके ऑडिशन जल्द शुरू कर दिए गए हैं। इस बार शो को सलमान खान होस्ट करेंगे या कोई और इस बात की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है।

गौरतलब है कि जब से ये शो शुरू हुआ है सलमान खान ही इसे होस्ट करते आए है लेकिन इस बार वो होंगे या कोई और इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। फिलहाल जेल से बाहर आने के बाद वो अपने बाकी बचे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग खत्म कर रहे हैं।

टीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं’ शो से मशहूर हुई शिल्पा शिंदे ने बिग बॉस 11 का खिताब जीता था। वहीं हिना खान फर्स्ट रनर अप रही थी। पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था। अब देखना होगा बिग बॉस के 12 दर्शकों के दिल में कितना जगह बना पाता है।

और पढ़ें: B'daySpl: मिस यूनिवर्स का ख़िताब अपने नाम कर चुकी लारा फिल्मी करियर इस वजह से हुआ था फ्लॉप