logo-image

Bigg Boss 11: फिर सलमान खान के निशाने पर आए प्रियांक,ये है वजह

प्रियांक ने सपना को अर्शी के सामने पुणे और गोवा चिल्लाने के लिए कहा। जिसके बाद अर्शी हैरान रह गईं और फूट-फूट कर रोने लगीं।

Updated on: 29 Oct 2017, 07:05 PM

नई दिल्ली:

टीवी का कंट्रोवर्सिअल रिएलिटी शो 'बिग बॉस 11' शुरुआत से ही चर्चा में बना हुआ है। पिछले हफ्ते दो कंटेस्टेंट्स की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने से शो में और रोमांचक हो गया है।

हफ्ते की शुरुआत में ढिंचैक पूजा घर का हिस्सा बनीं तो वहीं हफ्ते के बीच में प्रियांक शर्मा की भी घर में वापसी हुई। बता दें प्रियांक को इस शो से पहले ही हफ्ते में आकाश को धक्का मारने के कारण बाहर कर दिया गया था। अब घर में प्रियांक की वापसी हो गयी है।

दरअसल, घर में 15 से 20 दिन बाद वापस लौटे प्रियांक ने आने के कुछ ही देर बाद अर्शी के सेक्स स्केंडल को लेकर घर के कुछ सदस्यों से बात की और प्रियांक ने सपना को भी अर्शी के सामने पुणे और गोवा चिल्लाने के लिए कहा। जिसके बाद अर्शी हैरान रह गईं और फूट-फूट कर रोने लगीं।

Bigg Boss 11: जानिये, अर्शी खान के 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन के बारे में

इसी वजह से प्रियांक फिर से सलमान खान के निशाने पर आने वाले हैं और वीकेंड का वार में सलमान फिर से प्रियांक की क्लास लगाने वाले हैं। खबरटोन की मानें तो सलमान, प्रियांक की इस हरकत से काफी नाराज हैं और उन्होंने एक बार फिर प्रियांक को आखिरी वार्निंग दी है।

इसके अलावा रविवार को आने वाले एपिसोड में घरवालों से 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट लोपा मुद्रा और मनु पंजाबी मुलाकात करेंगे। वहीं कैप्टेंसी को लेकर भी इस एपिसोड में काफी हंगामा होने वाला है।

BIGG BOSS 11: गौहर खान की एंट्री, आकाश ददलानी को मिली स्पेशल पावर