logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

BIGG BOSS 11: गौहर खान की एंट्री, आकाश ददलानी को मिली स्पेशल पावर

इस टास्क के लिए गौहर खान विकास गुप्ता, अर्शी खान और आकाश ददलानी का नाम चुनती हैं, जिसमें से आकाश यह नॉमिनेशन जीतते हैं। सलमान बताते हैं कि शिल्पा और विकास इस हफ्ते सुरक्षित हैं।

Updated on: 28 Oct 2017, 11:47 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस 11 वीकेंड का वार में शनिवार को सलमान खान ने घरवालों की जमकर क्लॉस लगाई। वहीं एपिसोड में 'गोलमाल अगेन' की टीम ने फिल्म की सफलता के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया। इसके साथ ही शो में गौहर खान एक टास्क को पूरा करवाने के लिए घर में एंट्री करती हैं, वह अपने साथ एक स्पेशल पावर वाला सूटकेश लेकर भी आईं।

इस टास्क के लिए गौहर खान विकास गुप्ता, अर्शी खान और आकाश ददलानी का नाम चुनती हैं, जिसमें से आकाश यह नॉमिनेशन जीतते हैं। सलमान बताते हैं कि शिल्पा और विकास इस हफ्ते सुरक्षित हैं।

दरअसल, शो की शुरुआत में आज सलमान विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के झगड़े के बारे में बात दिखें। साथ ही विकास अपने दोस्त हितेन तेजवानी से बात करते नजर आए और हितेन भी विकास को समझाते दिखे कि या तो शिल्पा से बात करो या फिर पूरी तरह से इग्नोर करो।

हितेन शिल्पा से बात करने जाता है लेकिन विकास वहां पहुंच जाता है। शिल्पा उसे कहती है कि अगर तुम्हारे पास कुछ खुलासा करने को है तो कर दो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।

और पढ़ें: Bigg Boss 11: जानिये, अर्शी खान के 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन के बारे में

शो के दौरान सलमान आकाश से रैप भी करवाते हैं और कहते हैं कि उन्हें कुछ समझ नहीं आया। सलमान सबसे पूछते हैं कि घर में सबसे अकेला कौन है तो घरवालों विकास गुप्ता का नाम लेते हैं।

आज घर में पूजा और सपना चौधरी का झगड़ा भी होता है। सपना कहती है कि वह एंटरटेनर नहीं बनना चाहती है। पूजा कहती है कि वह जो है सो है। सपना को पूजा के बात करने का तरीका पसंद नहीं है। पूजा कहती है कि वह सबको एंटरटेन कर रही है लेकिन सपना को शायद कुछ समझ ही नहीं आता है।

और पढ़ें: SEE PHOTOS: बिग बॉस की कॉन्ट्रोवर्शियल सदस्य अर्शी खान की तस्वीरें वायरल

एलिमिनेशन का रिजल्ट रविवार को घोषित किया जाएगा। एलिमिनेशन लिस्ट में बेनेफशा सूनवाला, लव त्यागी और ज्योति वर्मा हैं।