Bigg Boss 11: बेघर हुई ज्योति कुमारी,सलमान ने प्रियांक को कहा गंदगी फैलाने वाला सदस्य

बिग बॉस 11 के वीकेंड का वार एपिसोड में बिहार की ज्योति कुमारी घर से बेघर हो गयी,सलमान ने प्रियांक को बताया गंदगी फ़ैलाने वाला सदस्य

News State Bureau   |   Updated On : October 30, 2017 12:08 AM
बिग बॉस 11: बेघर हुई ज्योति कुमारी

बिग बॉस 11: बेघर हुई ज्योति कुमारी

नई दिल्ली:  

बिग बॉस 11 के रविवार के एपिसोड सलमान खान के साथ वीकेंड का वार एपिसोड में तड़का लगाने आये पिछले सीजन के कंटेस्टेंट लोपामुद्रा राउत और मनु पंजाबी।आज के इस एपिसोड में एविक्शन भी हुआ।

इस बार सेलेब्रिटीज के साथ दो कॉमनर ज्योति कुमारी और लव त्यागी भी एविक्शन के लिए नॉमिनेट थे। विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा पहले ही सुरक्षित हो चुके थे।

दिल्ली के लव त्यागी और बिहार की ज्योति कुमारी के बीच मुकाबला था। क्यूंकि बेनाफ्शा को स्ट्रांग कंटेस्टेंट मन जा रहा था। ज्योति कुमारी को जनता के वोट नहीं मिल सके और उन्हें घर से बाहर होना पड़ा।

उन्होंने घर से बाहर आते ही बताया, 'इस बार सेलेब्रिटी ज्यादा बाहर थे। इसलिए ऐसा हो गया। हमें लग रहा था कि लव बाहर जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।' ज्योति कुमारी ने बताया कि उन्हें लग रहा है कि हितेन, शिल्पा और हिना काफी आगे तक जाएंगे।

ज्योति ने घर के सबसे चालू और जेनुइन सदस्य के बारे में पूछने पर सपना चौधरी को सबसे चालू बताया और कहा कि जैसी वो दिखती हैं, वैसी हैं नहीं। जबकि उन्होंने विकास गुप्ता को सबसे जेनुइन सदस्य बताया। ज्योति ने कहा, 'शिल्पा उनसे बहुत गलत बातें करती हैं, इस वजह से वे प्रवोक हो जाते हैं। वे बहुत ही अच्छे इंसान हैं।'

रविवार के एपिसोड में सलमान ने सपना को अर्शी खान पर 'पुणे-गोवा' कहने पर क्लास लगायी और प्रियांक को सपना को भड़काने के लिए फटकार लगाई। उन्होंने प्रियांक को घर में गंदगी फ़ैलाने वाला सदस्य कहा।

हालांकि घर के कैप्टन का चुनाव होना अभी बाकि है। बंदगी और लव के बीच कैप्टेन्सी की फाइट होनी है।

Bigg Boss 11: जानिये, अर्शी खान के 'पुणे-गोवा' कनेक्‍शन के बारे में

जब कैटरीना कैफ बनीं आलिया भट्ट की फिटनेस कोच, देखें वीडियो

First Published: Sunday, October 29, 2017 11:49 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Weekend Ka Vaar, Jyoti Kumari, Salman Khan, Priyank Sharma, Arshi Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो