Bigg Boss 11 एपिसोड 14: शिवानी दुर्गा हुई बेघर, विकास ढोल तो हितेन बने रसगुल्ला

बिग बॉस सीजन 11 का 14वें एपिसोड में तांत्रिक शिवानी दुर्गा घर से बेघर हो गई। एपिसोड को और मजेदार बनाने आये ऋत्विक धनजानी और रवि दुबे।

  |   Updated On : October 16, 2017 05:45 AM
Bigg Boss 11:14वां एपिसोड

Bigg Boss 11:14वां एपिसोड

नई दिल्ली :  

बिग बॉस सीजन 11 का 14वां एपिसोड बेहद ही रोमांचक रहा। जहां एक तरफ सपना, शिवानी और ज्योति पर एलिमिनेशन की तलवार लटक रही थी वही घरवालों ने मौज मस्ती भी की। लेकिन सबसे काम वोट मिलने के कारण तांत्रिक शिवानी दुर्गा घर से बेघर हो गई।

वीकेंड का वार एपिसोड को और मजेदार बनाने के लिए होस्ट में सलमान खान के साथ शो में आये टीवी जगत के दो कलाकार ऋत्विक धनजानी और रवि दुबे। 

शो की शुरुआत में सलमान ने घरवालों की धड़कनें बढ़ा दी। सलमान ने शिल्पा और अर्शी को तुरंत घर से बाहर जाने का आदेश दिया। सभी को लगा शायद दोनों कंटेस्टेंट एलिमिनेट होने वाले हैं लेकिन सलमान ने यह कह कर सभी को राहत दी कि दोनों को आज सुल्तानी अखाड़े में एक दूसरे से भिड़ना है।

बातों के मुकाबले में शिल्पा जीत गई हैं और अर्शी हार गईं। इसके बाद शुरू हुआ शिल्पा अर्शी के बीच एक दूसरे को धक्का देकर कीचड़ में गिराने का मुकाबला। पिछली बार की तुलना में अर्शी ने इस बार बेहतर प्रदर्शन किया और शिल्पा को धूल चटा दी।


ऋत्विक और रवि बिग बॉस के घर में आते है जहां दिवाली शॉपिंग का मेला लगा हुआ था। रवि घर के सदस्यों को बताते हैं कि हम यहां पर बिग बॉस शॉपिंग करने आए हैं। हमारे पास बिग बॉस कैश है जिससे हम अलग-अलग आइटम खरीद सकते हैं। अब ये आइटम क्या हैं इस बारे में बताते हुए रवि कुछ टैग्स लुसिंडा, विकास, हितेन और पुनीश के गले में लटका देते हैं और उनका सेल्समैन बनाते हैं आकाश, हिना, अर्शी और सपना को।

रित्विक विकास को ढोल, हितेन को रसगुल्ला, पुनीश को सोफा, लुसिंडा को रेफ्रिजरेटर और शिल्पा को जलेबी का टैग देते हैं। रित्विक और रवि घर के सदस्यों को अलग-अलग कीमतों पर खरीद लेते हैं।

इसके बाद रित्विक और रवि सलमान खान के साथ घर के बाहर सेट पर पहुंचते हैं और घर के सदस्यों के बारे में अपना अनुभव बताते हैं।

इतना ही नहीं वो घर के सदस्यों की एक्टिंग करके घर के सदस्यों को एंटरटेन करते हैं। दोनों घर के अंदर हिना खान, अर्शी खान, सपना चौधरी और हितेन तेजवानी की एक्टिंग करके दिखाते हैं।

सलमान एक छोटी बच्ची सितारा को घर के सदस्यों मिलाते हैं। सितारा घर के सदस्यों के लिए गाना गाती हैं। इसके बाद सलमान पुनीश से स्टोर रूम से कुछ उठा कर लाने को कहते हैं। सलमान घर के सभी सदस्यों को चश्मे डिस्ट्रिब्यूट कराते हैं। साथ ही कुछ स्प्रे भी। सलमान कहते हैं कि मैं आपको कुछ ऐसी बातें बताऊंगा जो किसी ने आपके बारे में कही हैं। यदि आपको लगता है कि आपको उसका नाम मालूम है तो उसके मुंह पर जाकर स्प्रे मार दीजिए।

शिल्पा को सलमान दो बातें सुनाते हैं और वह दोनों में ही गलत अंदाजे लगाती हैं। इसके बाद सलमान हिना को दो बातें बताते हैं और हिना दोनों ही बातें सही बताती हैं। सलमान अर्शी को भी दो बातें बताते हैं जिनमें से वह एक का सही और एक का गलत जवाब दे पाने में कामयाब रहती हैं। विकास से सलमान एक सवाल पूछते हैं और वह इसका एक दम सही जवाब देते हैं। पुनीश भी सही अंदाजा लगा पाने में कामयाब रहते हैं।

क्या खतरे में है बिग बॉस विनर श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली की शादी? ये रहा सच

सलमान घर के पड़ोसियों से कहते हैं कि आप लोगों से उन्हें बहुत उम्मीद थी जिस पर वे घरे नहीं उतरे। इसके बाद सलमान विकास से कहते हैं कि क्या वह ये बता सकते हैं कि घर के पड़ोसियों को क्या जिम्मेदारी दी गई थी? इसके बाद विकास घर के सभी सदस्यों के सामने पड़ोसियों की सच्चाई उजागर कर देते हैं। सलमान पड़ोसियों से कहते हैं कि अब क्योंकि सबको यह बात पता चल चुकी है इसलिए उनकी वो इम्यूनिटी जा चुकी है जो उन्हें तब तक मिली थी जब तक कि उनका राज-राज रहता।

सुपरस्टार आमिर खान के 'सीक्रेट्स' हुए आउट

First Published: Sunday, October 15, 2017 10:47 PM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Elimination, Weekend Ka Vaar, Salman Khan, Ritvik Dhanjani, Ravi Dubey,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो