logo-image

Bigg Boss 11: टास्क में जीती प्राइज मनी को अपने इन दो दोस्तों में बाटेंगे 'मास्टरमाइंड' विकास गुप्ता

बिग बॉस के मास्टरमाइंड और रनर अप विकास गुप्ता टास्क में बेहतरीन परफॉरमेंस के आलावा अपनी दरियादिली के लिए सुर्ख़ियों में छायें हुए है।

Updated on: 17 Jan 2018, 07:21 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस के मास्टरमाइंड और रनर अप विकास गुप्ता टास्क में बेहतरीन परफॉरमेंस के आलावा अपनी दरियादिली के लिए सुर्ख़ियों में छायें हुए है।

टीवी शो प्रोड्यूसर विकास गुप्ता टास्क में जीती गई प्राइज मनी अपने दो दोस्तों में बाटेंगे। बिग बॉस के घर में आखिरी हफ्ते में सिटी टास्क के दौरान 6 लाख जीतने वाले विकास गुप्ता प्राइज मनी अपने दोनों दोस्तों को देंगे।

खबरों के मुताबिक, विकास पैसे अर्शी खान और ज्योति कुमारी को देंगे। दोनों ही विकास गुप्ता के अच्छे दोस्त है और शो में बॉन्डिंग भी खूब कैमरे पर छाई। एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में यह खुलासा हुआ।

बता दें कि विकास गुप्ता ने कहा कि वह राशि दोनों के बीच 3-3 लाख रुपए बाटेंगे। ज्योति की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ज्योति घर में मेरे साथ खड़ी रहीं, जब पूरे घरवाले मेरे खिलाफ थे। वह घर में सभी से बोल रही थी कि कोई भी विकास भाई के लिए नहीं बोलेगा।

अर्शी को लेकर विकास ने कहा कि अर्शी ने शो में मेरी हिफाजत की। उन्होंने शो मेंदोस्ती निभाई। विकास गुप्ता को घर में अपने ट्रिक्स और स्ट्रैटेजी की वजह से 'मास्टरमाइंड' का टैग दिया गया।

और पढ़ें: Box Office: सलमान के 'टाइगर' की दहाड़ से कांपा 'मुक्काबाज़', 'कालाकांडी' को भी लगा झटका