logo-image

Bigg Boss 11: आपस में भिड़ीं शिल्पा शिंदे और सपना, हिना खान ने मारा ताना

छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े का सिलसिला जारी है। शिल्पा और विकास की दोस्ती होने के बाद कुछ लोग ऐसे उखड़े कि उन्होंने शिल्पा और सपना को आपस में भिड़वा दिया।

Updated on: 21 Nov 2017, 11:26 AM

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे के सबसे विवादित शो बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े का सिलसिला जारी है। कभी टास्क को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर अक्सर घरवाले आपस में भिड़ते हुए नजर आते है।

शो के पहले एपिसोड से ही शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की बीच होती तीखी नोक-झोक की चर्चाएं है। कभी इन दोनों कंटेस्टेंट्स में दोस्ती के फूल खिलते है तो कभी आपस में तकरार, लेकिन कुछ दिनों से इन दोनों के बीच कुछ बदलाव नजर आ रहे है और ये बात कुछ घरवालों को हजम नहीं हो रही है

शिल्पा और विकास की दोस्ती होने के बाद कुछ लोग ऐसे उखड़े कि उन्होंने शिल्पा और सपना को आपस में भिड़वा दिया प्रियांक और हिना के साथ बैठी सपना को आकाश ने कहा कि शिल्पा उनके पीछे से बाते कर रही है

आकाश ने सपना को भड़काते हुए कहा कि शिल्पा कह रही है कि अगर सपना ने अर्शी के बारे में कुछ बोला तो औकात दिखा दूंगी उसकी। शिल्पा और सपना के बीच इस बात पर तीखी नोक-झोंक होती है जिसमे हिना आग में घी डालने का काम करती है।

और पढ़ें: 'टाइटैनिक' का नया ट्रेलर लॉन्च, 20 साल बाद फिर रिलीज होगी मूवी

हिना खान शिल्पा को ताना मारते हुए कहती है कि क्या ये बिग बॉस की मम्मी है? इस बात से शिल्पा भड़क जाती है।

 सपना के भड़कने पर शिल्पा उन्हें जवाब देती है कि आपके खाने के दांत अलग हैं, और दिखाने के अलग।

और पढ़ें: पद्मावती विवाद: दीपिका का सिर काटने की धमकी पर कमल हासन ने किया ट्वीट