logo-image

Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने सुनाई दास्तां तो पुनीश-बंदगी के बीच बढ़ी नजदीकियां

हमेशा शांत दिखने वाली सपना चौधरी ने घर से निकाले जा चुके प्रियांक को अपनी दास्तां सुनाई तो वहीं बंदगी और पुनीश के बीच 'कुछ-कुछ' हो रहा है।

Updated on: 11 Oct 2017, 03:31 PM

मुंबई:

सलमान खान ने 1 अक्टूबर को बिग बॉस के 11वें सीजन का आगाज किया था। शुरुआत से ही लड़ाई-झगड़ा और एक-दूसरे के ऊपर आरोप लगाना शुरू हो चुका है। वहीं दूसरी तरफ अब कंटेस्टेंट घुलने-मिलने लगे हैं। हमेशा शांत दिखने वाली सपना चौधरी ने घर से निकाले जा चुके प्रियांक को अपनी दास्तां सुनाई तो वहीं बंदगी और पुनीश के बीच 'कुछ-कुछ' हो रहा है।

जी हां, यह बात हम नहीं कह रहे बल्कि वीडियोज में आप इसे देख भी सकते हैं। पहले बात करते हैं सपना चौधरी की। सपना ने प्रियांक को बताया कि उनके पिता बहुत ज्यादा शराब पीते थे। हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया था। आर्थिक तंगी की वजह से उन्होंने डांस करना शुरू किया। वह दिन में स्कूल जाती थीं तो रात में डांस शो करती थीं।

ये भी पढ़ें: B'day: फिल्मों और TV ही नहीं, विज्ञापनों में भी छाए हैं BIG B

सपना ने यह भी बताया कि उनकी मां बेहद खूबसूरत हैं। मां और पिता ने घर से भागकर लवमैरिज की थी। उनकी बड़ी बहन की दो बार शादी हुई, लेकिन दोनों बार धोखा मिला। इस वजह से वह जल्दी लड़कों पर भरोसा नहीं कर पाती हैं।

वहीं अगर बात करें बंदिगी और पुनीश की तो उनकी लव स्टोरी बढ़ने लगी है। कल के एपिसोड में दिखाया गया कि जब सभी घरवाले सो रहे थे तो दोनों एक-दूसरे से बातें कर रहे थे। यहां तक कि पुनीश ने कई बार बंदगी के हाथों को भी चूमा। अब आगे के एपिसोड में ही पता चलेगा कि इनकी प्रेम कहानी कितनी आगे बढ़ती है।

ये भी पढ़ें: अनुपम खेर को FTII की कमान, गजेंद्र चौहान की नियुक्ति पर हुआ था विवाद