logo-image

सपना चौधरी के भाई की शादी में पहुंचे Bigg Boss 11 के कंटेस्टेंट्स, अर्शी खान का डांस वीडियो हुआ वायरल

हाल ही में सपना चौधरी के भाई की शादी हुई है, जिसमें बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स भी नजर आए। अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।

Updated on: 16 Apr 2018, 06:55 PM

मुंबई:

एक तरफ बिग बॉस सीजन 12 के लिेए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं तो दूसरी तरफ 11वें सीजन के कंटेस्टेंट्स सपना चौधरी और अर्शी खान सुर्खियों में हैं। हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना ने बोल्ड-बिंदास अर्शी के साथ नुसरत फतेह अली खान के गाने 'मेरे रश्के कमर' पर ठुमके लगाए तो उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

हाल ही में सपना चौधरी के भाई की शादी हुई है, जिसमें बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट्स भी नजर आए। अर्शी खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: नए ट्विस्ट के साथ Bigg boss 12 मचाएगा धमाल, ऑडिशन हुआ शुरू

 

Ummaaaaahhhhhh love you @itssapnachoudhary lovely night with your family 🤣😃😄

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on Apr 15, 2018 at 8:59pm PDT

बता दें कि बिग बॉस का पिछला सीजन काफी धमाकेदार और एंटरटेनिंग रहा था। अक्सर इस रिएलिटी शो के कंटेस्टेंट्स सुर्खियों में नहीं रहते हैं, लेकिन बिग बॉस सीजन 11 के सभी कंटेस्टेंट्स कहीं न कहीं नजर आ रहे हैं। फिर चाहे वह शिल्पा शिंदे, हिना खान, सपना चौधरी, अर्शी खान और बेनाफ्शा सूनावाला हों या फिर प्रियांक शर्मा, विकास गुप्ता और हितेन तेजवानी..।

 

😃@siddiquimehjabi @itssapnachoudhary

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on Apr 15, 2018 at 12:02am PDT

 

Mehjabi darling @siddiquimehjabi 😃

A post shared by Arshi khan (@arshikofficial) on Apr 14, 2018 at 10:09am PDT

सपना चौधरी तो बॉलीवुड में भी धमाल मचा रही हैं। वह 'नानू की जानू' फिल्म में अभय देओल के साथ आइटम सॉन्ग कर रही हैं, जिसका वीडियो कुछ दिनों पहले वायरल हुआ था।

ये भी पढ़ें: सही दिशा में लगाए मनी प्लांट का पौधा और हो जाए मालामाल