बिग बॉस 11: सलमान खान ने कराया 'वैक्सिंग' टास्क, आकाश-पुनीश का दर्द से हुआ बुरा हाल

बिग बॉस में ढिंचैक पूजा का सफर खत्म हो गया है। वह घर से बाहर हो चुकी हैं।

  |   Updated On : November 06, 2017 09:51 AM
इंस्टाग्राम फोटो

इंस्टाग्राम फोटो

मुंबई :  

सलमान खान ने बिग बॉस के 11वें सीजन में घरवालों से एक स्पेशल टास्क कराया। ये टास्क घर के मर्दों के लिए था, जिसमें उनका दर्द से बुरा हाल हो गया।

दरअसल सलमान खान ने घरवालों से कहा कि एक मेल और फीमेल सदस्य से सवाल पूछा जाएगा। अगर फीमेल सदस्य ने जवाब ना में दिया तो मेल सदस्य को वैक्सिंग करनी होगी।

इस गेम में सबसे पहले आकाश और बंदगी को बुलाया गया। जैसे ही आकाश की छाती पर वैक्सिंग की गई, वह दर्द से बुरी तरह चिल्ला उठे।

इसके बाद सपना और पुनीश की बारी आई। उन्होंने अपनी टांग की वैक्सिंग कराई, लेकिन जैसे ही जल्लाद ने स्ट्रिप उखाड़ा, पुनीश भी चिल्ला पड़े। घरवालों के साथ-साथ हमेशा गुस्से में दिखने वाले जल्लाद की भी हंसी छूट गई।

और पढ़ें: 'घंटी बजाओ' विवाद पर ट्विंकल खन्ना के माफीनामे पर मल्लिका दुआ ने कुछ ऐसा दिया जवाब

इसके बाद विकास और हिना खान की बारी आई। हिना ने सभी सवाल का जवाब ना में दिया, जिसकी वजह से विकास को भी वैक्सिंग करानी पड़ी। हालांकि विकास ने दर्द बर्दाश्त करते हुए कोई भी रिएक्शन नहीं दिया। इस गेम में सभी ने खूब हंसी-मजाक किया।

 

Isn't this what every girl would love to do? Tag a male friend you'd like to do this to. #WeekendKaVaar 🔰 More Update Follow - @biggboss.11th ____________________________________________ Catch the whole gossip And unseen footage.... @biggboss.11th 👈 @biggboss.11th 👈 @biggboss.11th 👈 ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ ➖ #bb11 #biggboss11 #Priyanksharma #shivanidurgah #manveergurjar #salmankhan #colorstv #zubairkhan #hinakhan #kkk8 #beinghuman #shilpashinde #vikasgupta #hinakhan #benafshasoonawalla #hitentejwani #bb #jyotikumari #lucindanicholas #sapnachoudhary #mehjabisiddiqui #zubairkhan #AkashDadlani #colors #luvtyagi #puneeshsharma #bandgikalra #arshikhan #dhinchakpooja

A post shared by Bigg Boss 11 ( Official ) (@biggboss.11th) on Nov 5, 2017 at 4:11am PST

First Published: Monday, November 06, 2017 08:49 AM

RELATED TAG: Bigg Boss 11, Salman Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो