logo-image

Bigg Boss 11: हिना खान और बेनाफ्शा सूनावाला का जन्मदिन कैसे मना 'बिग बॉस' के घर में, देखें यहां

आज 'बिग बॉस 11' के घर हिना खान और बेनाफ्शा सूनावाला बर्थडे सेलिब्रेट किया गया। दोनों सेलिब्रेटी का जन्मदिन घर के अंदर बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।

Updated on: 02 Oct 2017, 09:39 PM

नई दिल्ली:

रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' में पहला दिन हिना खान और बेनाफ्शा सूनावाला के लिए खास रहा। दोनों सेलिब्रेटी का जन्मदिन घर के अंदर बड़े ही धूमधाम से मनाया गया।

बिग बॉस 11 ने अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ वीडियो और फोटोज शेयर की है जिसमें हिना और बेनाफ्शा अपने जन्मदिन को लेकर काफी उत्साहित दिख रही है। हालांकि यह एपिसोड अभी ऑन एयर नहीं हुआ है। बिग बॉस का यह एपिसोड सोमवार 2 अक्टूबर को 10:30 बजे प्रसारित किया जायेगा।

आपको बता दे कि हिना खान सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की अक्षरा से हर घर में जगह बनाई थी और वह टीवी की सबसे चर्चित संस्कारी बहू के रूप में जानी जाती है। उन्होंने बिग बॉस के घर में आने से पहले अपने परिवार वालों और अपने ब्वॉयफ्रेंड रॉकी एस के साथ प्री बर्थ डे सेलिब्रेट कर लिया था।

जिसमें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी के अलावा उनकी दोस्त कांची सिंह और रोहना मेहरा भी शामिल थे। रोहन मेहरा भी 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट रह चुके है।

वहीं अपनी खूबसूरती और हॉटनेस का जलवा बिखेरने वाली बेनाफ्शा रोडीज एक्स में भी अपना दम दिखा चुकी है। खबरों के मुताबिक बेनाफ्शा रोडीज के एक्स कांटेंस्टीन वरुण सूद को डेट कर रही हैं।

बेनाफ्शा इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती है और वहां उनके काफी फॉलोवर्स भी है। वो एमटीवी के शो में वीजे के रूप में भी नजर आ चुकी है।

और पढ़ें: 'Bigg Boss-11' के घर में जाने से पहले 'अक्षरा बहू' को मिला बर्थडे सरप्राइज