logo-image

'Bigg Boss-11' के घर में जाने से पहले 'अक्षरा बहू' को मिला बर्थडे सरप्राइज

2 अक्टूबर को टीवी की मशहूर बहू अक्षरा यानी की हिना खान का जन्मदिन है लेकिन जन्मदिन से पहले ही उन्हें 1 अक्टूबर को ही उन्हें उनके बॉयफ्रेंड रॉकी और क्लोज फ्रेंड रोहन मेहरा, कांची सिंह से सरप्राइज पार्टी मिल गई।

Updated on: 02 Oct 2017, 05:52 PM

नई दिल्ली:

आज 2 अक्टूबर को टीवी की मशहूर बहू अक्षरा यानी की हिना खान का जन्मदिन है लेकिन जन्मदिन से पहले ही उन्हें 1 अक्टूबर को ही उनके बॉयफ्रेंड रॉकी और क्लोज फ्रेंड रोहन मेहरा, कांची सिंह से सरप्राइज पार्टी मिल गई। एक दिन पहले जन्मदिन मनाने की वजह यह थी कि 1 अक्टूबर से उन्होंने बिग बॉस के घर में एंट्री ले ली है।

इस बार वो अपने जन्मदिन पर अपने परिवार के साथ नहीं रह पाएंगी इसपर उन्होंने कहा, 'मेरी फैमिली, रॉकी और बाकी सब इस बात से दुखी हैं कि मैं अपने बर्थडे पर उनके पास नहीं रहूंगी। बहुत कम लोग ही मुझसे क्लोज हैं, लेकिन वो मेरे लिए सब कुछ हैं। पहली बार मैं अपने बर्थडे पर अजनबियों के साथ रहूंगी, मैं विश करती हूं कि वो मेरे दोस्त बन जाएं।'

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के बेटा बने रोहन मेहरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो और हिना 'कुछ-कुछ होता है' का डायलॉग 'तुसी जा रहे हो' पर डबस्मैश करते दिख रहे हैं।

आपको बता दे कि इससे पहले हिना खान 'खतरों के खिलाड़ी' में फर्स्ट रनर अप भी रह चुकी है।

 

#khatronkekhiladi8 keep watching 👍

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on Jul 23, 2017 at 11:54am PDT

हिना ने अपने ट्विटर अकउंट पर अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैन्स के लिए एक वीडियों मैसेज भी भेजा है जिसमें उन्होंने कहा है कि वो अपने जन्मदिन पर बिग बॉस के घर में रहने के कारण उनके संदेश भरे मैसेज का जवाब नहीं दे पाएंगी लेकिन वो सब अपना प्यार यूं ही बनाये रखे उनके साथ।