logo-image

BIGG BOSS 11: जानिये, शो की पहली कंटेस्टेंट पिंकी पड़ोसन के बारें में

। पिंकी पड़ोसन के पास बहुत सारी गॉशिप्स है। यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। प्रोमो देखने के बाद तो 'बिग बॉस 11' को देखने की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

Updated on: 26 Sep 2017, 02:12 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 11' इस 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है। ऐसे में घर में आने वाले सदस्यों को लेकर अटकलों का बाजार गर्म ​है। कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले इस शो के कंटेस्टेंट की लिस्ट को जानने के लिए हर कोई उत्सुक नजर आ रहा है।

खैर, सभी तो नहीं, लेकिन हम आपको 'बिग बॉस' के घर में आने वाले सबसे पहले प्रतिभागी के बारें में बताते हैं। सलमान खान के इस शो में गौरव गैरा का आना कंफर्म माना जा रहा है।

जी हां, यह वही गौरव गैरा हैं, जिन्होंने लोकप्रिय सीरियल 'जस्सी जैसी कोई नहीं' से टीवी की दुनिया में एक खास पहचान बनाई है।

कलर्स टीवी ने अपने पहले प्रोमो में गौरव गैरा को पिंकी पड़ोसन के अंदाज में दिखाया है। पिंकी पड़ोसन के पास बहुत सारी गॉशिप्स है। यह सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। प्रोमो देखने के बाद तो 'बिग बॉस 11' को देखने की उत्सुकता और भी बढ़ गई है।

और पढ़ें: ऋतिक रोशन अब बिहार में IIT Exam कराएंगे क्लियर!

 

Meet #PinkyPadosan! She's got all the neighborhood gossip & more! #BB11 @gauravgera

A post shared by Colors TV (@colorstv) on Sep 25, 2017 at 2:21am PDT

और पढ़ें: रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' चीन में 10-15 हजार स्क्रीन पर होगी रिलीज

वहीं पिछले दिनों कई ऐसे कंटेस्टेंट की लिस्ट जारी की गई थी, जिनमें से कई ने शो में आने से इंकार कर दिया। इस शो में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि अक्षरा यानि हिना खान और 'जमाई राजा' सीरियल की निया शर्मा ने तो शो में आने से साफ इंकार दिया।

खबरों की मानें तो एक ओर जहां हिना खान का कहना कि उन्हें ​हर साल इस शो का आॅफर आता है, लेकिन वह इसमें जाने से हमेशा इंकार कर देती हैं। वहीें दूसरी निया शर्मा ने इस शो का हिस्सा बनने के लिए 2 करोड़ रुपयों की पेशकश की थी।

इसके बाद ये कहा जाने लगा कि वह शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं, लेकिन इसके बाद भी अफवाहों का बाजार पहले की भांति ही गरमाया हुआ है। बहरहाल, अब तो 1 अक्टूबर को ये देखना बेहद ही खास होने वाला है कि कौन इस शो का हिस्सा बनता है और कौन इस शो को बाहर से देखकर लुत्फ उठाने वाला है।

कौन हैं गौरव गैरा 

गौरव गैरा ने अपना टीवी करियर स्टार प्लस पर आने वाले 'लाइफ नहीं है लड्डू' से शुरू किया। इसके बाद उन्होंने सोनी टीवी पर आने वाले शो जस्सी जैसा कोई नहीं के साथ कोई अपना सा,बात हमारी पक्की है, बब्बन भाई वर्सिस बिमला ताई, सब टीवी पर तोता वेड्स मैना और कलर्स टीवी पर मिसेस पम्मी प्यारेलाल में अहम किरदार निभाया है।

इसके साथ ही गौरव ने कॉमेडी विद कपल में दुलारी का रोल प्ले किया था और झलक दिखला में भी भाग लिया।

और पढ़ें: VIDEO: 'जुड़वा2' के प्रमोशन लिए दिल्ली पहुंचे वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडीज और तापसी पन्नू