logo-image

BIGG BOSS 11: हिना खान ने उड़ाया शिल्पा शिंदे का मजाक, गौहर खान ने लगाई क्लास

इसके बाद हिना खान ने गुस्से में आकर शिल्पा को कह दिया कि तुम्हें ना तो ठीक से इंग्लिश आती है और ना ही हिंदी।

Updated on: 07 Oct 2017, 07:49 PM

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 11' के घर में जारी घमासान ने एक नया मोड़ ले लिया है। घर में हर छोटी बात पर रिएक्ट करने वाली शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता की लड़ाई में किसी तीसरे कंटेस्टेंट की एंट्री हो।

यह कंटेस्टेंट कोई और नहीं, बल्कि हिना खान हैं। हिना और अंगूरी भाभी इन दिनों दो गुटों में नजर आ रही हैं। यहां तक की दोनो में गाली गलौच तक की नौबत आ गई है। इस पर सामने आते हुए एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने हिना पर निशाना साधा है।

दरअसल, शिल्पा को बिग बॉस की दी हुई चिट्ठी हिना, प्रियांक और अर्शी को सुनानी थी। लेकिन शिल्पा हिंदी में लिखी चिट्ठी को पढ़ नहीं पा रही थीं। हिना को शिल्पा द्वारा सुनाई गई डिटेल समझ नहीं आई। तो वह बिग बॉस की टास्क बुक लेकर खुद ही पढ़ने लगीं। इसी बात में दोनों में बहस हो गई।

इसके बाद हिना खान ने गुस्से में आकर शिल्पा को कह दिया कि तुम्हें ना तो ठीक से इंग्लिश आती है और ना ही हिंदी।

और पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने 'बागी 2' के लिए बढ़ाया 5 किलो वजन, पहले मुंडवा चुके हैं सिर

हिना का यह रवैया बिग बॉस की एक्स विजेता गौहर खान को नागवार गुजरा और उन्होंने सोशल मीडिया पर हिना को फटकार लगा दी। उन्होंने कहा, क्या पढ़ना ना आना कोई बुरी बात है? अगर आपको अंग्रेजी नहीं आती तो इसका मतलब यह है कि आप पढ़ें लिखे नहीं हो?

खैर, बिग बॉस के घर में यह कोई पहला वाकया नहीं है, जब हिना की किसी से तकरार हुई। व​ह घर में एक अन्य कंटेस्टेंट अर्शी खान से भी भिड़ चुकी हैं।

हिना को लेकर घर के बाहर जिस तरह कंट्रोवर्सी हो रही है उसे देखकर लगता है उन्हें थोड़ा संभलकर खेलना चाहिए।

और पढ़ें: 'सीक्रेट सुपरस्टार' में आमिर खान निभाएंगे अनु मलिक का किरदार!