'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने बिग बॉस 11 को बताया सबसे फेक सीजन

रिएलिटी शो बिग बॉस की फैन फोलोविंग बढ़ती ही जा रही है। लेकिन टीआरपी की दौड़ में यह शो अभी भी टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाया है।

  |   Updated On : November 11, 2017 06:26 PM
अनीता हसनंदानी (फाईल फोटो)

अनीता हसनंदानी (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

कलर्स पर प्रसारित होने वाले रिएलिटी शो बिग बॉस के एक ओर जहां चाहने वाले हैं, वहीं दूसरी ओर इसकी आलोचना करने वाले भी हैं। हाल ही में 'शादी में जरूर आना' की अभिनेत्री कृति खरबंदा ने इस शो की एक सदस्य को थप्पड़ मारने तक को कह दिया था।

गौहर खान, जो की इस शो की विजेता रह चुकी हैं, उन्होंने भी शो को लेकर बार अपनी राय व्यक्त की थी। दरअसल, इस फेहरिस्त में एक ओर नाम सामने आया है, जिसने बिग बॉस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त है। जी हां, वह कोई और नहीं, बल्कि एकता कपूर के सीरियल्स की जानी मानी हस्ती हैं। उन्होंने बिग बॉस के सीजन 11 को फेक यानी सबसे नकली सीजन कहा है।

फेमस टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' की एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने ट्वीट करते हुए बिग बॉस सीजन 11 के बारे में अपने राय रखी है। अनीता ने ट्वीट कर कहा कि वह बिग बॉस के सभी एपिसोड देखती आई हैं, ये बिग बॉस का सबसे फेक(नकली) सीजन है, खासकर रोमांस। लेकिन शि‍ल्पा और वि‍कास उन्हें बेहद पसंद हैं।

और पढ़ें: पद्मावती: रणवीर सिंह का नया पोस्टर रिलीज, पहली बार इस अंदाज में आए नजर

रिएलिटी शो बिग बॉस की फैन फोलोइंग बढ़ती ही जा रही है। लेकिन टीआरपी की दौड़ में यह शो अभी भी टॉप 10 में अपनी जगह नहीं बना पाया है। शायद यही वजह है कि अब बिग बॉस में झगड़े, मनमुटाव, लव मेकिंग सीन्स हर एपिसोड में देखने को मिलने लगे हैं।

घर में हिना खान और अर्शी की तू तू-मैं मैं को भले ही दर्शक थोड़ा इंज्वॉय कर रहे हों। लेकिन घर में होनी वाली फूहड़ता कहीं ना कहीं किसी को भी फूटी आंख नहीं सुहा रही है।

और पढ़ें: VIDEO VIRAL: शाहरुख खान से खफा हुए जयंत पाटिल

First Published: Saturday, November 11, 2017 06:19 PM

RELATED TAG: Anita Hassanandani, Bigg Boss 11, Fakest Season,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो