logo-image

अब Bigg Boss 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा के साथ 'रोमांस' करेंगी सिंगर नेहा कक्कड़!

रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के प्रतिभागी रह चुके प्रियांक शर्मा टोनी कक्कड़ द्वारा गाए एक गाने में सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ नजर आएंगे. वह वीडियो में अपनी डांसिंग स्किल भी दिखाते नजर आएंगे. प्रियांक नेहा के साथ काम करने को लेकर खुश हैं.

Updated on: 22 Jan 2019, 02:16 PM

मुंबई:

रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' (Bigg Boss 11) के प्रतिभागी रह चुके प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) टोनी कक्कड़ द्वारा गाए एक गाने में सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के साथ नजर आएंगे. वह वीडियो में अपनी डांसिंग स्किल भी दिखाते नजर आएंगे. प्रियांक नेहा के साथ काम करने को लेकर खुश हैं.

रोमांटिक पंजाबी गीत को मुंबई में फिल्माया गया. इस दौरान प्रियांक ने कहा, 'इस प्रोजेक्ट के लिए मैं टोनी और नेहा के साथ काम करके बेहद खुश हूं. लोगों के लिए इस गाने में देखने के लिए बहुत कुछ है.'

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान में दिखे 'सलमान खान', ये Viral Video देख 'भाईजान' भी हो जाएंगे हैरान 

गाने के अगले महीने रिलीज होने की संभावना है. बता दें कि इसके पहले प्रियांक एक और म्यूजिक वीडियो 'तेरा बज मुझे जीने ना दे' में भी नजर आ चुके हैं. यह गाना लोगों को खूब पसंद आया था.

प्रियांक ने 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में भी पार्टिसिपेट किया था, जहां बेनाफ्शा सूनावाला के साथ उनके रिश्ते को लेकर खूब चर्चा हुई थी. हालांकि, बाद में दोनों ने बताया कि वह एक-दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं.

(IANS इनपुट के साथ)