BREAKING NEWS
  • एरो इंडिया एयर शो: पीवी सिंधु ने तेजस से उड़ान भरकर रच दिया इतिहास- Read More »
  • Pulwama Attack का हिसाब होकर रहेगा, राजस्‍थान के टोंक में बोले पीएम नरेंद्र माेदी- Read More »
  • पुलवामा आतंकी हमले के लिए कहीं स्मगल करके तो नहीं लाया था RDX : NIA- Read More »

Bigg Boss 11: Ex कंटेस्टेंट एजाज खान ने जुबैर की बातचीत का ऑडियो किया शेयर, सलमान ने लगाई थी फटकार

News State Bureau  |   Updated On : October 12, 2017 01:41 PM
एजाज खान और जुबैर (फाइल फोटो)

एजाज खान और जुबैर (फाइल फोटो)

मुंबई:  

'बिग बॉस' सीजन 11 में जुबैर खान की बद्तमीजी और बुरे रवैये से सभी वाकिफ हैं। उनकी इन्हीं हरकतों की वजह से सलमान खान ने उन्हें बिग बॉस के घर से निकाल दिया, लेकिन जुबैर ने सलमान के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। अब इस विवाद में बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट एजाज खान का नाम भी जुड़ गया है।

एजाज खान ने एक ऑडियो क्लिप ट्विटर पर शेयर किया है। इसमें जुबैर की आवाज सुनाई दे रही है। जुबैर कह रहे हैं, 'भाई... मैं तेरे खिलाफ कुछ भी नहीं बोल रहा हूं। सलमान खान तुझे नीचा दिखाना रहा है। एजाज ने मेरी फिल्म में बतौर मेन एक्टर काम किया है, लेकिन इतने बड़े राइटर का बेटा होने के बाद भी सलमान अपनी पहली फिल्म में सेकंड रोल में नजर आया था।'

ये भी पढ़ें: '2.0': रजनीकांत-अक्षय कुमार के बाद अब एमी जैक्सन का फर्स्ट लुक रिलीज

बता दें कि जुबैर जब 'बिग बॉस' के घर में थे, तब उन्होंने एजाज खान का मजाक उड़ाया था। रिपोर्ट्स की मानें तो एजाज को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने जुबैर को फोन किया। इसी बातचीत का ऑडियो क्लिप एजाज ने शेयर किया है।

गौरतलब है कि घर से बाहर निकलने के बाद जुबैर ने इंटरव्यू में कहा था कि कलर्स चैनल ने उनसे बात की है। वह उन्हें शो में वापस लेना चाहते हैं। जुबैर ने आगे कहा, मैं एक ही शर्त पर शो में वापस जाऊंगा, जब सलमान खान खुद मुझसे माफी मांगेंगे।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 11 Day 9, Episode 10: बंदगी और पुनीश में बढ़ी नजदीकियां

क्या है पूरा मामला

जुबैर खान ने बतौर कंटेस्टेंट 'बिग बॉस' के 11वें सीजन में हिस्सा लिया था। पहले दिन ही उन्होंने घरवालों को बताया कि उनका संबंध दाऊद के घर से है। इसी बात का फायदा उठाते हुए जुबैर ने घरवालों पर दबदबा बनाए रखा और गालीगलौज की। 'वीकेंड के वार' में सलमान ने उनकी जमकर क्लास लगाई और सभी को बताया कि वह झूठ बोल रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान की फटकार के बाद जुबैर ने घर में ही गोलियां खा ली। हालत बिगड़ने पर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद कम वोट मिलने की वजह से वह बिग बॉस के शो से एलिमिनेट हो गए।

ये भी पढ़ें: मुहांसों से पाना है छुटकारा तो इन बुरी आदतों को तुरंत कहें- बाय

First Published: Thursday, October 12, 2017 01:15 PM

RELATED TAG: Ajaz Khan, Bigg Boss, Jubair Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो