logo-image

Bigg Boss 11: सलमान खान ने 'फिरंगी' के ​प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे कपिल शर्मा से ली फिरकी

फिरंगी के प्रमोशन के दौरान सलमान ने कपिल की खूब फिरकी ली। इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा को कहा कि वह इंग्लिश में शो को होस्ट करें, और वो हिंदी में करेंगे।

Updated on: 11 Nov 2017, 10:52 PM

नई दिल्ली:

बिग बॉस में शनिवार को वीकेंड के वार में एक बार फिर से सलमान खान ने सभी घरवालों की क्लॉस लगाई। लेकिन इसके साथ ही घर में किसी स्पेशल की एंट्री भी हुई है। जी हां, वह कोई और नहीं बल्कि कॉमेडियन कपिल शर्मा हैं, जो अपनी आगामी फिल्म 'फिरंगी' के प्रमोशन के लिए शो में पहुंचे। कभी उनके शो में कलाकार अपने फिल्मों के प्रमोशन के लिए पहुंचते थे, लेकिन इस बार वह भाईजान के शो में पहुंचे हैं।

फिरंगी के प्रमोशन के दौरान सलमान ने कपिल की खूब फिरकी ली। इस दौरान उन्होंने कपिल शर्मा को कहा कि वह इंग्लिश में शो को होस्ट करें, और वो हिंदी में करेंगे। इसके बाद कपिल इंग्लिश में शो को होस्ट करते हैं।

इसके बाद कपिल घर के सदस्यों से भी मिले। अब ये देखना खास होगा कि रविवार को कौन घर से बेघर होता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस वीकेंड इस घर से एक नहीं, बल्कि दो लोग निकल रहे हैं।

फिल्मी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के अनुसार, इस वीक दो सदस्य से बेघर होंगे, वो हैं सब्यसाची और महजबीं। यानी कि इन्हें सबसे कम वोट मिले हैं।

और पढ़ें: सेंसर बोर्ड की मंजूरी के बाद ही 'पद्मावती' को दिखाएंगे